DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोड की नारकीय हालत पर डीएम ने जताई नाराजगी

स्टेशन रोड की नारकीय हालत और अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम ने कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। नगर आयुक्त संजय दूबे ने रेलवे के स्थानीय अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सिटी मैनेजर को निर्देश दिया है। नगर आयुक्त ने इसको लेकर रेलवे के एरिया मैनेजर को नोटिस भी दिया है। इसमें 24 घंटे के अंदर स्टेशन रोड में गंदगी बहाना बंद करने को कहा गया है। ऐसा नहीं करने पर रेलवे के खिलाफ नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

नगर आयुक्त ने बताया कि डीएम ने स्टेशन रोड के निरीक्षण के दौरान सड़क पर शौचालय का गंदा पानी बहाने व अतिक्रमण को लेकर नाराजगी जताई थी। साथ ही इस मामले में कार्रवाई का निर्देश दिया था। इसके बाद निगम रेलवे के खिलाफ कार्रवाई में जुट गया है। निगम के विधि सहायक व पेशाकर प्रभारी ने इस मामले को लेकर निगम के अधिवक्ता से सोमवार को विचार-विमर्श किया। यही नहीं, अपर नगर आयुक्त विशाल आनंद ने भी स्टेशन रोड की हालत को लेकर रेलवे को पत्र लिखा था। लेकिन, रेलवे ने इसकी सुधि नहीं ली। इससे पहले भी निगम कई बार रेलवे को पत्र लिख चुका है।

बता दें कि नगर निगम गेट सहित पूरे स्टेशन रोड में फिर से जाम लगाना शुरू हो गया है। रोड की भी नारकीय हालत अब भी कायम है। सड़क कीचड़ व पानी से बजबजा रहा है। अतिक्रमण के साथ सड़क पर ही ऑटो खड़े होने से आवागमन में भी परेशानी हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DM is angry on the worst condition of Station Road