ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरगांव तक बिजली नहीं पहुंचने पर डीजीएम का घेराव

गांव तक बिजली नहीं पहुंचने पर डीजीएम का घेराव

घरों तक बिजली नहीं पहुंचने से आक्रोशित मड़वन प्रखंड के लोगों ने गुरुवार को भगवानपुर स्थित तिरहुत एरिया बोर्ड कार्यालय में हंगामा किया। एनबीपीडीसीएल के डीजीएम विनोद कुमार का घेराव करते हुए एस्सेल के...

गांव तक बिजली नहीं पहुंचने पर डीजीएम का घेराव
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 19 Jul 2018 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

घरों तक बिजली नहीं पहुंचने से आक्रोशित मड़वन प्रखंड के लोगों ने गुरुवार को भगवानपुर स्थित तिरहुत एरिया बोर्ड कार्यालय में हंगामा किया। एनबीपीडीसीएल के डीजीएम विनोद कुमार का घेराव करते हुए एस्सेल के खिलाफ नारेबाजी की।

प्रखंड की बड़का गांव उत्तरी पंचायत के 80 फीसदी घरों में बिजली कनेक्शन नहीं है। यहां के लोग कई बार एस्सेल से बिजली आपूर्ति के लिए कह चुके हैं। लेकिन, कार्रवाई नहीं हुई। इससे आक्रोशित ग्रामीण गांव के विष्णुदेव साहनी के नेतृत्व में एस्सेल भगाओ मुजफ्फरपुर बचाओ मोर्चा के बैनर तले प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इसमें काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं। लोगों का कहना था कि उनकी मूलभूत सुविधा में शामिल बिजली की समस्या अबतक दूर नहीं हुई है। बिजली कनेक्शन के लिए लोग तीन साल से एस्सेल कार्यालय की दौड़ लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें कनेक्शन नहीं मिला। हालांकि, दलाल का सहारा लेने वाले लोगों को कनेक्शन दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें