ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमोतीपुर में देसी शराब निर्माण के अड्डे का खुलासा, एक गिरफ्तार

मोतीपुर में देसी शराब निर्माण के अड्डे का खुलासा, एक गिरफ्तार

थाना पुलिस सोमवार देर रात कल्याणपुर हरौना गांव में छापेमारी का देसी शराब निमार्ण के अड्डे का खुलासा किया। इस दौरान एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया...

मोतीपुर में देसी शराब निर्माण के अड्डे का खुलासा, एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 14 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतीपुर, हिन्दुस्तान संवाददाता। थाना पुलिस सोमवार देर रात कल्याणपुर हरौना गांव में छापेमारी का देसी शराब निमार्ण के अड्डे का खुलासा किया। इस दौरान एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मौके से भाड़ी मात्रा में शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाली सामग्री भी जब्त की है।
थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडे ने बताया कि सूचना मिली कि कल्याणपुर हरौना गांव में देसी शराब बनाई जा रही है। सूचना पुख्ता होने पर एएसआई रामचंद्र मांझी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की। वहां पुलिस को एक घर से गैलन में रखी पांच लीटर तैयार देसी शराब, एक गैस सिलेंडर, एक चूल्हा, पांच किलो महुआ, पचास किलो मीठा, नौसादर गोली सहित शराब बनाने की अन्य सामग्री बरामद की। बताया कि छापेमारी की भनक लगते धंधेबाज सुजीत कुमार ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया।

उधर, पुलिस ने संध्या गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के बथना गांव स्थित इथेनॉल फैक्ट्री के समीप मनियर नदी पर पुल से 10 बोतल विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार धंधेबाजों में सिंगैला शंकर टोला निवासी अमित कुमार व बथना निवासी राजकुमार शामिल है। थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों मामले में गिरफ्तार तीनों शराब धंधेबाजों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मंगलवार को तीनों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।