ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरगायघाट में चेंबर को लेकर उप प्रमुख व पीओ आमने-सामने

गायघाट में चेंबर को लेकर उप प्रमुख व पीओ आमने-सामने

प्रखंड कार्यालय स्थित मनरेगा पीओ के चेंबर के बाहर उपप्रमुख जय प्रकाश सिंह यादव का नेम प्लेट लगा दिया गया। साथ ही चेंबर में रंग रोगन का कार्य शुरू कर...

गायघाट में चेंबर को लेकर उप प्रमुख व पीओ आमने-सामने
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 21 Feb 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गायघाट, एक संवाददाता
प्रखंड कार्यालय स्थित मनरेगा पीओ के चेंबर के बाहर उपप्रमुख जय प्रकाश सिंह यादव का नेम प्लेट लगा दिया गया। साथ ही चेंबर में रंग रोगन का कार्य शुरू कर दिया। मंगलवार सुबह पीओ मनोज कुमार जब चेंबर पहुंचे तो यह देख हैरान रह गए। इसके बाद पीओ ने चेंबर के बाहर कार्यालय कर्मी के साथ बैठकर काम किया।

पीओ का कहना है कि चेंबर खाली करने के संबंध में उन्हें कोई विभागीय पत्र नहीं मिला है। सुबह जब पहुंचे तो देखा कि चेंबर के बाहर उपप्रमुख का नेम प्लेट लगा है और अंदर रंगरोगन का कार्य हो रहा है। इस संबंध में जब कार्यालय कर्मी से पूछा तो उसने बताया कि सोमवार शाम उपप्रमुख अपने समर्थकों के साथ आए चेंबर के बाहर अपना नेम प्लेट लगा दिया। इसके बाद उन्होंने चेंबर के बाहर अपने कार्यालय कर्मियों के साथ बैठ किसी तरह से कार्यों को निष्पादित किया। कहा कि उन्होंने जब उपप्रमुख से मोबाइल पर बात की तो कहा गया कि मनरेगा भवन बन गया है। आप वहां शिफ्ट हो जाएं। वहीं, पीओ का कहना है कि मनरेगा भवन अभी निर्माणाधीन ही है।

मामले में उपप्रमुख जयप्रकाश यादव ने कहा कि बीते काफी दिनों से पीओ मनरेगा भवन में बैठ रहे हैं। इसलिए उनकी सहमति से ही उन्होंने चेंबर में बैठने का निर्णय लिया है। वहीं, बीडीओ संजय कुमार ने बताया कि मनरेगा भवन बन गया है तो पीओ को वहां शिफ्ट कर जाना चाहिए। उपप्रमुख एक संवैधानिक पद है इसलिए उनको भी बैठने के लिए चेंबर जरूरी है। लेकिन, जबरन किसी के चेंबर पर कब्जा करना उचित नहीं है। मामले की जांच कराई जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें