ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरविलय के विरोध में बैंकों के अधिकारियों व कर्मियों का प्रदर्शन

विलय के विरोध में बैंकों के अधिकारियों व कर्मियों का प्रदर्शन

बैंकों के विलय के विरोध में जिले के बैंक अधिकारियों व कर्मचारियों ने बुधवार शाम अखाड़ाघाट स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में प्रदर्शन किया। यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन्स के आह्वान...

विलय के विरोध में बैंकों के अधिकारियों व कर्मियों का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 20 Feb 2019 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंकों के विलय के विरोध में जिले के बैंक अधिकारियों व कर्मचारियों ने बुधवार शाम अखाड़ाघाट स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में प्रदर्शन किया। यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन्स के आह्वान पर बैंक कर्मियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कहा कि सरकार पूंजीपतियों को लाभ देने के लिए बैंकों का विलय कर रही है।

फोरम के जिला सह संयोजक चंदन कुमार ने कहा कि विलय के बाद सरकार बैंकों का निजीकरण करेगी। इससे जनता को आर्थिक नीतियों का लाभ नहीं मिलेगा। एसबीआई में बैंकों के विलय का प्रयोग पूरी तरह से फेल हो गया है। एनपीए खाते घटने के बजाए बढ़ गए हैं। बैंक में साधारण बैंकिंग को लेकर कई तरह की व्यवहारिक कठिनाइयां हो रही हैं। कहा कि अगर पूंजीपति बैंकों में अपना शेयर लगाएंगे तो वे केवल अपना स्वार्थ देखेंगे। इससे ग्राउंड स्तर पर आर्थिक विकास ठप हो जाएगा। मौके पर मृत्युंजय मिश्रा, कृष्ण कुमार पांडेय, कुमार गौरव सहित विभिन्न बैंकों को कर्मचारी भी थे। अध्यक्षता हिमाद्री दास ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें