Deepak Thakur will be able to get support from those who want to go - दीपक ठाकुर चाहने वालों के समर्थन से जा सकेगा फिनाले में DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपक ठाकुर चाहने वालों के समर्थन से जा सकेगा फिनाले में

दीपक ठाकुर चाहने वालों के समर्थन से जा सकेगा फिनाले में

अब बिग बॉस के फिनाले में दीपक ठाकुर को उसके चाहने वाले ही पहुंचा सकते हैं। बिग बॉस 12 के फाइनल मुकाबले में पहुंचने वाली पहली भाग्यशाली कंटेस्टेंट सुरभि राणा बन गई है। दीपक ठाकुर समेत आधा दर्जन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हो गए हैं। इन पर खतरे की तलवार लटक रही है। इनकी वापसी के लिए एक बार फिर वोटिंग शुरू हो चुकी है। वोटिंग में पिछड़ने वाले दो कंटेस्टेंट्स बेघर कर दिए जाएंगे। अंतत: पांच कंटेस्टेंट्स के बीच फाइनल मुकाबला होगा। हालांकि, बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर अब भी दमखम के साथ आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है। हाल में जब सलमान खान के साथ शाहरुख खान बिग बॉस के घर पहुंचे तो दीपक ठाकुर को एक बार फिर अपना फन दिखाने का मौका मिला। सलमान खान ने बताया कि दीपक बहुत अच्छा गाना गाता है। शाहरुख के कहने पर उसने दिलवाले फिल्म का गाना- रंग दे तू मोहे गेरुआ... सुनाया भी। शाहरुख को उसकी प्रस्तुति खूब पसंद आयी। सलमान ने यह भी बताया कि दीपक ठाकुर अच्छा ट्रांसलेटर भी है। दीपक ने शाहरुख के एक मशहूर डायलॉग को अंग्रेजी में ट्रांसलेट किया और उसने खूब ताली बटोरी।

आथर पहुंच रहे फैन: बिहार समेत देश के सभी शहरों में दीपक ठाकुर ने टीवी दर्शकों को अपना फैन बना लिया है। दूर-दूर से पुरुष व महिला फैन परेशानी उठाकर बूढ़ी गंडक नदी के किनारे आथर गांव में दीपक के घर पहुंच रहे हैं। रांची के हम्माद राशिद ने दीपक के समर्थन में अपील करते हुए पोस्टर निकाला है। पिछले सप्ताह राशिद आथर और फिर शहर के दामुचक स्थित दीपक के आवास पहुंचे। गत 28 नवंबर को अलवर की एक शिक्षिका दीपक के परिवार वालों से मिलने पहुंची। दीपक के कॉलेज से गांव का पता लेकर वह आथर जा पहुंची। देर शाम वह नाव से नदी पार की और फिर शहर में दीपक की मां-बहनों से मिली।

दीपक के पापा को देखकर चिल्लाए लोग

पिछले सप्ताह बिग बॉस के घर से लौट रहे पंकज ठाकुर जब मुम्बई हवाई अड्डे पर पहुंचे तो कई लोग आकर पूछने लगे-आप दीपक के पापा हैं। सब चिल्लाए-दीपक के पापा! सब बारी-बारी से पंकज ठाकुर के साथ सेल्फी लेने लगे। पटना हवाई अड्डे से बाहर निकलते समय भी ऐसा ही हुआ। बाहर दीपक के समर्थन में नारेबाजी होने लगी।

फिनाले में प्रवेश कर गया तो ट्रॉफी लाएगा

आथर गांव निवासी दीपक के पिता पंकज ठाकुर को विश्वास है कि अगर दीपक फाइनल में प्रवेश कर गया तो बिग बॉस 12 की ट्रॉफी जीतकर ही लौटेगा। वे कहते हैं कि अगर दीपक को कम वोट मिले तो दूसरे कंटेस्टेंट्स बाजी मार लेंगे। उन्होंने देश भर में फैले दीपक ठाकुर के चाहने वालों और खासकर मुजफ्फरपुर के लोगों से जमकर वोटिंग की अपील की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepak Thakur will be able to get support from those who want to go