ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरभाजपा नेता पर जानलेवा हमला, कार पर चली गोली

भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, कार पर चली गोली

गरहां-हथौड़ी मार्ग पर सनाठी चौक के पास से मंगलवार देर शाम भाजपा नेता नीरज नयन पर जानलेवा हमला हुआ। उनके कार पर अज्ञात बदमाश ने गोली चलाई जिससे कार...

भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, कार पर चली गोली
default image
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 26 Jun 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बोचहां, हिन्दुस्तान संवाददाता।
गरहां-हथौड़ी मार्ग पर सनाठी चौक के पास से मंगलवार देर शाम भाजपा नेता नीरज नयन पर जानलेवा हमला हुआ। उनके कार पर अज्ञात बदमाश ने गोली चलाई जिससे कार का शीशा टूट गया। सिर नीचे करने वे बाल बाल बचे गए।

भाजपा नेता ने गरहां थाने में इसकी शिकायत की। बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वर्ष 2014 के चुनाव के समय भी सनाठी एवं लोहसरी के बीच अज्ञात बदमाशों ने उनका रास्ता रोका था। तब तत्कालीन बोचहां थानाध्यक्ष ने सूचना पर जांच की थी। पुलिस को दिए गए आवेदन में भाजपा नेता ने बताया है कि वह गरहां थाना पर भतीजे की शादी का कार्ड देकर घर लौट रहे थे। इसी बीच यह घटना घटी। फायरिंग की तेज आवाज के साथ उनके कार का शीशा चकनाचूर हो गया और वे बाल बाल बचे। वहीं, गरहां थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि यह घटना किसी बच्चे की शरारत है। कार पर पत्थर चलाई गई है। घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस बल के साथ अधिकारी को भेजकर जांच कराई है।

आवेदन रिसीव कराने को लेकर हुई तनातनी :

भाजपा नेता को पुलिस के समक्ष घटना साबित करने में पसीने छुट गए। वहीं, थाने पर आवेदन रिसीव कराने में तनातनी हो गई। वह रात 8:45 बजे थाने पर आवेदन लेकर पहुंचे तो पुलिस ने घटना को पत्थर बाजी बताया और आवेदन बदलने को कहा। मुंशी पिंटु कुमार ने मोबाइल पर थानाध्यक्ष से बात कराई। इस क्रम में तनातनी हो गई। आवेदन रिसीव होने के बाद घटना से क्षुब्ध नीरज ने कहा कि उपमुख्यमंत्री के समक्ष बुधवार को मामले को उठाया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।