ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमहिला सहायक अभियंता का कमरे में मिला शव, हत्या की आशंका

महिला सहायक अभियंता का कमरे में मिला शव, हत्या की आशंका

जल संसाधन विभाग के मैकेनिकल डिविजन में 2020 से कार्यरत अभियंता महिमा कुमारी (32) का सदर थाना के अतरदह मोहल्ला स्थित किराए के आवास में शनिवार की शाम...

महिला सहायक अभियंता का कमरे में मिला शव, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 25 Feb 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता
जल संसाधन विभाग के मैकेनिकल डिविजन में 2020 से कार्यरत अभियंता महिमा कुमारी (32) का सदर थाना के अतरदह मोहल्ला स्थित किराए के आवास में शनिवार की शाम फर्श पर पड़ा शव मिला। उसके दोनों हाथ फैले हुए थे। गर्दन के पास चेहरे पर जख्म के निशान थे। शव की स्थिति देख स्थानीय लोगों ने इंजीनियर की हत्या की आशंका जताई है। इंजीनियर मूल रूप से लखीसराय के मननपुर बाजार की रहने वाली थी। पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

बताते हैं कि इंजीनियर का कमरा खुला था। अघोरिया बाजार स्थित कार्यालय का एक कर्मी पहुंचा तो शव देख ऑफिस के अन्य कर्मियों और डायल 112 को सूचना दी। इंजीनियर के चेहरे और गर्दन पर जख्म के निशान हैं। एक पांव में जूता था और दूसरे पांव का जूता उतरा हुआ था। स्वेटर कंधे से आधा उतरा हुआ था। कपड़े व बाल आदि की स्थिति देख मरने से पहले इंजीनियर के काफी संघर्ष की आशंका है।

शव मिलने के बाद एएसपी नगर भानू प्रताप सिंह, सदर थानेदार अस्मित कुमार समेत कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर जांच की। मौके पर एफएसएल की टीम बुलाई गई। आवास में हत्यारों के पहुचंने और हत्या के बिंदू पर एफएसएल ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस उसके मोबाइल की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव देखने वाले लोगों ने गर्दन पर जूते के सोल के रगड़ जैसा निशान है। ऐसी आशंका है कि चित गिरी हुई इंजीनियर का बाल पकड़कर हत्यारों ने गर्दन पर जूता समेत पांव रखकर दबाया है। शव किचेन और कमरे के बीच पैसेज में फर्श पर पड़ा था। इससे आशंका है कि एक कमरे से जान बचाने के लिए इंजीनियर दूसरे कमरे की ओर भागी होगी। उसके नाक से खून बह रहा था।

सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि प्रारंभिक स्तर पर आत्महत्या की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस और एफएसएल की टीम जांच कर रही है। घर में चोरी या लूटपाट आदि के साक्ष्य नहीं मिले हैं। कमरे में कोई सामान बिखरा हुआ नहीं है। कमरा खुला होने की बात बताई गई है। पोस्टमार्टम और एफएसएल की जांच रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।

-

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें