ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरगोरौल में रेल ट्रैक किनारे गड्ढे में मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

गोरौल में रेल ट्रैक किनारे गड्ढे में मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

गोरौल में रेलवे ट्रैक के किनारे 15 फीट गहरे गड्ढे में मंगलवार देर रात 24 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। उसकी पहचान मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के भूअल...

गोरौल में रेल ट्रैक किनारे गड्ढे में मिला युवक का शव, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 29 Nov 2023 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरौल, हिन्दुस्तान संवाददाता।
गोरौल में रेलवे ट्रैक के किनारे 15 फीट गहरे गड्ढे में मंगलवार देर रात 24 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। उसकी पहचान मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के भूअल बहिलवारा गांव निवासी उपेंद्र सिंह के पुत्र राजवीर सिंह के रूप में हुई है। वह अपने ससुराल गोरौल बहादुरपुर गांव आया था। उसके परिजनों ने ससुराल वालों पर उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक किनारे गड्ढे में फेंक देने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने देर रात राजवीर के ससुर जलाधंर सिंह, सास छोहरी देवी और पत्नी निशा देवी को हिरासत में ले लिया है।

गोरौल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि रात करीब नौ बजे रेलवे गुमटी नंबर 22 के पास होम सिग्नल के बगल में करीब 15 फीट गहरे गड्ढे में युवक का शव मिलने की सूचना मिली। इसे बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और इसकी जानकारी जीआरपी को दी। जीआरपी ने जल्द शव को जब्त कर लेने की बात कही। इस बीच पीरापुर वभन टोली गांव निवासी रिश्तेदारों ने राजवीर की हत्या की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत की। उन्होंने कहा कि ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को गड्ढे में फेंक दिया है। शिकायत के बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में मामला संदिग्ध लग रहा है। राजवीर के परिजनों की लिखित शिकायत पर पूछताछ के लिए उसकी पत्नी सहित सास व ससुर को हिरासत में लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों की सही जानकारी मिलेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें