ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरडीडीसी ने किया एमआइटी डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण

डीडीसी ने किया एमआइटी डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण

मुजफ्फरपुर लोस क्षेत्र का चुनाव संपन्न होते ही वैशाली के लिए तैयारी तेज हो गई है। इस क्रम में मंगलवार को डीडीसी आशुतोष द्विवेदी के नेतृत्व में...

डीडीसी ने किया एमआइटी डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 22 May 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।
मुजफ्फरपुर लोस क्षेत्र का चुनाव संपन्न होते ही वैशाली के लिए तैयारी तेज हो गई है। इस क्रम में मंगलवार को डीडीसी आशुतोष द्विवेदी के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम ने एमआईटी परिसर में निर्माणाधीन डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्धारित दायित्व का समय पर निष्पादन करने का निर्देश दिया गया।

जानकारी हो कि एमआईटी परिसर में वैशाली लोस क्षेत्र के लिए डिस्पैच सेंटर बनाया गया है। 23 व 24 मई के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यहां से मतदान कर्मियों को योगदान कराया जाएगा। मतदान सामग्री, ईवीएम व वीवीपैट का उठाव यही से किया जाएगा। सेक्टर पदाधिकारी, सेक्टर पुलिस पदाधिकारी एवं पोलिंग पार्टी की ब्रीफिंग यहीं की जाएगी। फिर उनके संबद्ध वाहन से उन्हें तय मतदान केंद्र के लिए भेजा जाएगा। इसके लिए डिस्पैच सेंटर पर सभी आवश्यक व्यवस्था एवं सभी तैयारी समय से पूर्व सुनिश्चित कर लेने का निर्देश दिया, ताकि डिस्पैच का कार्य निर्बाध रूप से सफलतापूर्वक संचालित हो सके।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।