ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमीनापुर के दर्जनभर नेता जदयू में हुए शामिल

मीनापुर के दर्जनभर नेता जदयू में हुए शामिल

पटना स्थित जदयू प्रदेश कार्यालय में बुधवार को मीनापुर के एक दर्जन से अधिक नेताओं ने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पूर्व जिला पार्षद मिथलेश यादव, जिला पार्षद वीणा देवी, प्रखंड प्रमुख...

मीनापुर के दर्जनभर नेता जदयू में हुए शामिल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 19 Oct 2017 12:49 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना स्थित जदयू प्रदेश कार्यालय में बुधवार को मीनापुर के एक दर्जन से अधिक नेताओं ने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पूर्व जिला पार्षद मिथलेश यादव, जिला पार्षद वीणा देवी, प्रखंड प्रमुख राधिका देवी, पूर्व मुखिया मो. सदरुल खान, पंसस गुड्डू कुमार, पंसस पति नंद राय, पूर्व पंचायत अध्यक्ष नवल राय आदि राजद छोड़कर जदयू में शामिल हुए। इस दौरान जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली व न्याय के साथ विकास से प्रभावित होकर आए नेताओं से पार्टी को मुजफ्फरपुर में मजबूती मिलेगी। इस अवसर पर विधान परिषद के मुख्य सचेतक संजय कुमार सिंह, विधान पार्षद रणवीर नंदन, नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, राजीव रंजन पटेल, जिलाध्यक्ष हरिओम कुशवाहा, पप्पू कुशवाहा, मनोज कुशवाहा, रतन पटेल, शिवशंकर सिंह, शिवचन्द्र प्रसाद आदि उपस्थित थे।

मीनापुर में राजद को लगा बड़ा झटका

एक दर्जन से अधिक नेताओं के पार्टी छोड़ने से राजद को मीनापुर में बड़ा झटका लगा है। हालांकि राजद के मीनापुर विधायक मुन्ना यादव ने बताया कि इससे राजद के सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पूर्व जिला पार्षद मिथलेश यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर परिवारवाद का आरोप लगाया। वहीं जिलाध्यक्ष हरिओम कुशवाहा ने राजद छोड़कर जदयू में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि इनके आने से मीनापुर में पार्टी का जनाधार बढ़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें