ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरदबंगों ने हथियार के बल पर पूरे परिवार को घर से उठाया

दबंगों ने हथियार के बल पर पूरे परिवार को घर से उठाया

काजी मोहम्मदपुर थाना के अघोरिया बाजार चौक स्थित एक विवादित मकान से मंगलवार की देर रात दबंगों ने हथियार के बल पर एक परिवार को उठा लिया। सभी सदस्यों को गाड़ी में बैठाकर पहले चौक के एक होटल में ले गए...

दबंगों ने हथियार के बल पर पूरे परिवार को घर से उठाया
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 14 Jun 2018 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

काजी मोहम्मदपुर थाना के अघोरिया बाजार चौक स्थित एक विवादित मकान से मंगलवार की देर रात दबंगों ने हथियार के बल पर एक परिवार को उठा लिया। सभी सदस्यों को गाड़ी में बैठाकर पहले चौक के एक होटल में ले गए जहां परिवार की महिला सदस्य से दुर्व्यवहार किया। साथ ही एक पुरुष सदस्य को सिगरेट से दागा। दबंग मकान खाली करने का दबाव बना रहे थे। इसके बाद पूरे परिवार को देर रात कुढ़नी के गरहुआ चौर में छोड़ दिया। इसकी सूचना पर कुढ़नी पुलिस ने पहुंचकर मामले की छानबीन की।

इसके बाद सभी को पुलिस अभिरक्षा में काजी मोहम्मदरपुर थाने पहुंचाया गया। पीड़िता की ओर से दो लिखित शिकायत की गई है। इसके बावजूद थाने ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित परिवार थाने पर ही धरना पर बैठ गया। वहीं, काजी मोहम्मदपुर थानेदार अरुण कुमार ने बताया कि जमीन विवाद से जुड़ा मामला है। पीड़िता की ओर से शिकायत की गई है। इस आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता ने बताया कि अघोरिया बाजार चौक पर पुश्तैनी मकान है जहां पति, दो बेटों व बेटी के साथ रहती है। ननद व अन्य संबंधियों ने ससुर को झांसे में लेकर पुश्तैनी जमीन गलत तरीके से दबंगों को बेच दी। इसके बाद से ही दबंग घर खाली करने के लिए दबाव बना रहे हैं। मंगलवार की देर रात करीब दर्जन भर लोग पहुंचे। दरवाजा खोलने को कहा। नहीं खोलने पर पीछे के दरवाजे से घुस गए व हथियार के बल पर सभी को कब्जे में ले लिया। हल्ला करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सभी को गाड़ी में बैठाकर होटल ले गए। वहां कमरे में बात नहीं मानने पर साड़ी फाड़ दी। पीड़िता ने बताया कि बेटे के शरीर को सिगरेट से दाग दिया। इसके बाद सभी को पुन: गाड़ी में बैठाकर एक सुनसान इलाके में छोड़ दिया। भटकने के बाद एक चिमनी मिली। वहां स्थानीय लोगों की सहायता से कुढ़नी थाने से संपर्क किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें