ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकटरा में सीएसपी संचालक को गोली मार 75 हजार लूटे

कटरा में सीएसपी संचालक को गोली मार 75 हजार लूटे

कटरा थाने के यजुआर उप स्वास्थ्य केंद्र के पास बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने सीएसपी संचालक मुकेश ठाकुर को गोली मार बाइक व 75 हजार रुपये लूट लिये। बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया।...

कटरा में सीएसपी संचालक को गोली मार 75 हजार लूटे
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 06 Dec 2018 02:23 AM
ऐप पर पढ़ें

कटरा थाने के यजुआर उप स्वास्थ्य केंद्र के पास बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने सीएसपी संचालक मुकेश ठाकुर को गोली मार बाइक व 75 हजार रुपये लूट लिये। बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। संचालक की कमर में दो गोली लगी है। घटना के दौरान संचालक व अपराधियों में दस मिनट तक हाथापाई भी होती रही। अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए छह राउंड हवाई फायरिंग भी की। स्थानीय लोगों की मदद से घायल संचालक को एसकेएमसीएच ले जाया गया। गंभीर हालत देख डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की।

एसकेएमसीएच में संचालक मुकेश ठाकुर ने पुलिस को बताया कि यजुआर गांव में खुद के मकान में पंजाब नेशनल बैंक के कस्टमर सर्विस प्वाइंट (सीएसपी) का संचालन करते हैं। भुसरा पीएनबी शाखा से 74 हजार रुपये की निकासी की थी। एक हजार रुपये पास में था। निकासी के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। दोपहर करीब ढाई बजे उप स्वास्थ्य केंद्र के पास पिस्टल से लैस अपराधियों ने घेर लिया। रुपये छीनने का प्रयास किया तो हाथापाई भी हुई। इस दौरान अपराधियों ने गोली मार दी। रुपये, बाइक व मोबाइल लूटकर भाग निकले।

एक नाटा तो दूसरा अपराधी था लंबा

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हाईस्पीड बाइक पर दो अपराधी थे। इसमें एक नाटे कद का और दूसरा लंबा था। घटना के बाद से आसपास के इलाके में दहशत है। वहीं थानाध्यक्ष आरके यादव ने बताया कि घटना का जल्द खुलासा कर अपराधियों को गिरप्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें