ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकोर्ट से जेल तक समर्थकों की भीड़

कोर्ट से जेल तक समर्थकों की भीड़

नवरूना कांड में सीबीआई की ओर से जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में प्रस्तुत करने की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। गिरफ्तार आरोपितों के परिजन व समर्थक सुबह ही कोर्ट...

कोर्ट से जेल तक समर्थकों की भीड़
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 30 Apr 2018 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

नवरूना कांड में सीबीआई की ओर से जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में प्रस्तुत करने की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। गिरफ्तार आरोपितों के परिजन व समर्थक सुबह ही कोर्ट पहुंच गए। समय बीतने के साथ कोर्ट परिसर में भीड़ बढ़ती गई। सुबह करीब 10 बजे सीबीआई की पहली टीम एक आरोपित को लेकर कोर्ट परिसर पहुंची, लेकिन भीड़ देख टीम वापस लौट गई। इसके बाद पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सभी आरोपितों को अलग-अलग गाड़ी से कोर्ट लाया गया।

मजिस्ट्रेट के पास प्रस्तुत करने के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पेशी के दौरान कोर्ट परिसर से पुलिस ने समर्थकों को हटा दिया। इसके बाद समर्थकों ने जेल की ओर रूख किया। जेल गेट पर शाम करीब चार बजे से ही भीड़ जुटनी शुरू हो गई। इससे जेल गार्ड को सुरक्षा व्यवस्था बढ़ानी पड़ी। भीड़ की वजह से यातायात में भी बाधा उत्पन्न हो गई। वहीं, कोर्ट से सीबीआई के साथ नगर, सदर व काजी मोहम्मदपुर थाना की पुलिस ने एस्कॉर्ट करते हुए आरोपितों को जेल पहुंचाया। इस दौरान समर्थक एक झलक पाने के लिए व्याकुल हो गए। हालांकि जेल परिसर में किसी भी समर्थक को प्रवेश नहीं करने दिया गया।

आठ गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंची सीबीआई:

सीबीआई पटना से गाड़ियों के काफिले के साथ कोर्ट पहुंची। आरडीएस कॉलेज के पास से काजी मोहम्मदपुर थानेदार संजीव शेखर झा एस्कार्ट कर कोर्ट पहुंचे। सभी आरोपितों को अलग-अलग गाड़ियों में रखा गया था। वहीं, सीबीआई के अधिकारी अलग गाड़ी से थे। पटना से भी पुलिस की एस्कॉर्ट पार्टी सीबीआई के साथ चल रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें