ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरट्रेन में ठसम-ठस भीड़, बुजुर्गों को आरपीएफ ने चढ़ाया

ट्रेन में ठसम-ठस भीड़, बुजुर्गों को आरपीएफ ने चढ़ाया

ईद के बाद परदेस लौटने वालों का सिलसिला जारी है। लगातार ट्रेनों में भीड़ बढ़ती जा रही है। सोमवार की सुबह से ही मुजफ्फरपुर जंक्शन पर ठसम-ठस भीड़ रही।...

ट्रेन में ठसम-ठस भीड़, बुजुर्गों को आरपीएफ ने चढ़ाया
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 15 Apr 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।
ईद के बाद परदेस लौटने वालों का सिलसिला जारी है। लगातार ट्रेनों में भीड़ बढ़ती जा रही है। सोमवार की सुबह से ही मुजफ्फरपुर जंक्शन पर ठसम-ठस भीड़ रही। प्लेटफॉर्म से ट्रेन की बोगी तक में पैर रखने की जगह नहीं बची थी। सीट नहीं मिलने पर लोगों ने दिव्यांग, महिला बोगी व पार्सल यान में भी बैठकर सफर किया। हालांकि, समस्तीपुर के बाद पार्सल बोगी से लोगों को उतार दिया गया। इस बीच मुजफ्फरपुर आरपीएफ ने बुजुर्ग पैसेंजरों को ट्रेनों में सुरक्षित चढ़ाने को लेकर सजग दिखी।

सुबह में अवध असम, बिहार संपर्कक्रांति, दरभंगा-नई दिल्ली, बरौनी नई दिल्ली क्लोन, गोंदिया एक्सप्रेस में यात्रियों की भीड़ रही। स्लीपर और जेनरल बोगी के अलावा एसी कोच में भी यात्री घुसे। हालांकि, यात्रियों की शिकायत पर आरपीएफ ने एसी कोच से पैसेंजरों को उतार दिया। दोपहर में मिथिला और मौर्य एक्सप्रेस के प्लेटफॉर्म एक पर पहुंचते ही यात्रियों में आपाधामी मच गई। आरपीएफ ने पहले यात्रियों को उतारा, फिर चढ़ने वाले को चढ़ाया भी। भीड़ ऐसी थी कि यात्रियों को प्लेटफॉर्म से निकलने में भी कठिनायों का सामना करना पड़ा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।