DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

10 करोड़ के सोना लूटकांड में गिरफ्तार शातिरों को भेजा जेल

10 करोड़ के सोना लूटकांड में गिरफ्तार शातिरों को भेजा जेल

भगवानपुर चौक स्थित मुथूट फाइनेंस की ब्रांच से 10 करोड़ के सोना लूटकांड में गिरफ्तार तीन शातिरों को सदर पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब पुलिस ने शातिरों को रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है। एक से दो दिनों के अंदर कोर्ट की अनुमति पर तीनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। जेल भेजे गए आरोपितों में समस्तीपुर के दलसिंहसराय के शाहपुर पररा का सुभाष कुमार झा, बेगूसराय के नावकोठी के समसा गांव का आलोक कुमार, वैशाली के महुआ के चक मोजाहिद का अभिषेक कुमार शामिल है।

वहीं लूटकांड का मास्टर माइंड विकास कुमार झा पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। लूट में शामिल अन्य अपराधियों का भी सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो ऑपरेशन ‘सोना अब भी जारी है। पुलिस की विशेष टीम अपराधियों की तलाश में मुजफ्फरपुर के अलावा वैशाली और समस्तीपुर में छापेमारी कर रही है। मालूम हो कि एसआईटी ने रविवार को समस्तीपुर, वैशाली और बेगूसराय से एक-एक अपराधी को दबोचा था। वहीं समस्तीपुर और वैशाली से पुलिस ने करीब 26.5 किलो सोना भी बरामद किया था।

सोना बरामदगी की सूचना पर ग्राहक पहुंच रहे कार्यालय

सोना बरामदगी की सूचना पर सोमवार को ग्राहकों की भीड़ एक बार फिर मुथूट फाइनेंस की ब्रांच में जुटी। बरामद सोना के बारे में जानकारी ली। मुथूट फाइनेंस के अधिकारियों ने ग्राहकों को बताया कि अबतक उनलोगों को जेवर नहीं मिले हैं। कोर्ट की प्रक्रिया के बाद उक्त जेवर मुथूट फाइनेंस को मिलेंगे। इसके बाद विभागीय कार्रवाई पूरी कर ग्राहकों को सौंपा जाएगा।

एक राहगीर ने पुलिस को लौटाया सोना :

एसएसपी मनोज कुमार की अपील के बाद एक राहगीर ने सिटी एसपी कार्यालय में सोमवार को सोना लौटाया। मुथूट फाइनेंस से लूट के बाद भाग रहे अपराधियों के बैग से गिरे जेवर के पैकेट उक्त राहगीर ने उठा लिया था। उस पैकेट में करीब 150-200 ग्राम सोने के जेवर थे। अपराधियों के बैग से गिरे अभी कई पैकेट मिसिंग हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:criminals