ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकोरोना की बढ़ी रफ्तार, एक दिन में मिले 83 पॉजिटिव

कोरोना की बढ़ी रफ्तार, एक दिन में मिले 83 पॉजिटिव

जिले में आठ गुना तेजी से कोरोना के नए पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। बीते एक सप्ताह में बढ़ी संक्रमण की रफ्तार ने स्वास्थ्य महकमे को चिंता में डाल दिया...

कोरोना की बढ़ी रफ्तार, एक दिन में मिले 83 पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 06 Apr 2021 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

जिले में आठ गुना तेजी से कोरोना के नए पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। बीते एक सप्ताह में बढ़ी संक्रमण की रफ्तार ने स्वास्थ्य महकमे को चिंता में डाल दिया है। आंकड़ों के मुताबिक, 30 मार्च को जिले में 11 पॉजिटिव मरीज पाए गए थे। सप्ताह भर बाद मंगलवार को 83 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें मंगलवार को 69 पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जबकि 14 की रिपोर्ट सोमवार देर शाम आई है।

जिला प्रशासन की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को 4390 सैंपलों की जांच की गई। इनमें 69 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। अब जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 255 पहुंच गई है। वहीं, एसकेएमसीएच में मंगलवार को एक और कोरोना मरीज को भर्ती किया गया है। एसकेएमसीएच के कोरोना वार्ड में आठ मरीजों का इलाज चल रहा है। इनमें एक महिला की स्थिति गंभीर है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, मंगलवार को सदर अस्पताल में हुई जांच के दौरान 53 पॉजिटिव मिले। जंक्शन पर पांच और कोरोना मृतक के संपर्क में आए पांच अन्य लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें