ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबिजली कटौती से टाउन थर्ड फीडर से उपभोक्ता बेहाल

बिजली कटौती से टाउन थर्ड फीडर से उपभोक्ता बेहाल

अनियमित बिजली आपूर्ति से टाउन थर्ड फीडर के उपभोक्ता बेहाल हैं। विगत कुछ दिनों से समस्या जारी है। इस फीडर से रामदयालुनगर से कुढ़नी व मनियारी तक की बड़ी आबादी को बिजली आपूर्ति होती है। बीते एक सप्ताह...

बिजली कटौती से टाउन थर्ड फीडर से उपभोक्ता बेहाल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 02 Feb 2020 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

अनियमित बिजली आपूर्ति से टाउन थर्ड फीडर के उपभोक्ता बेहाल हैं। विगत कुछ दिनों से समस्या जारी है। इस फीडर से रामदयालुनगर से कुढ़नी व मनियारी तक की बड़ी आबादी को बिजली आपूर्ति होती है। बीते एक सप्ताह से स्थिति और खराब हो गई है। सुबह व शाम के अलावा रात में भी काफी देर तक बिजली कटी रहती है। उपभोक्ताओं ने बताया कि सरस्वती पूजा के दिन भी बत्ती गुल रही। विभाग बिजली कटने की जानकारी भी नहीं देता है।

इस फीडर के अंतर्गत आने वाले जगदीशपुर गांव के उपभोक्ताओं ने बताया कि क्षेत्र में जर्जर पोल व तार तो बदले जा रहे है, किंतु नए पोल जमीन में सही गहराई पर नहीं गाड़े जा रहे हैं। इससे पोल झुक जा रहे हैं। जगदीशपुर मनटोला से मधौल जाने वाला हाईटेंशन तार ढीला है और नीचे झुका हुआ है। इससे हरदम खतरे होने की आशंका बनी रहती है। चैनपुर वाजिद में भी जर्जर तार से ही आपूर्ति कराई जा रही है। वहां के ग्रामीणों ने विभाग से कई बार लिखित शिकायत की, किंतु कोई पहल नहीं की गई। सोनबरसा में घर के ऊपर से बिजली के तार गुजरते हैं। तेज हवा तार आपस में टकराने लगते है। इससे चिंगारी निकलती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें