ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपारिवरिक कलह में कंपाउंडर ने फंदा लगा दे दी जान

पारिवरिक कलह में कंपाउंडर ने फंदा लगा दे दी जान

ब्रह्मपुरा थाना के संजय सिनेमा मोहल्ला निवासी दिनकर कुमार के किरायेदार विनय कुमार मिश्रा (35) उर्फ बीनू मिश्रा ने मंगलवार को आत्महत्या कर...

पारिवरिक कलह में कंपाउंडर ने फंदा लगा दे दी जान
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 11 May 2021 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

ब्रह्मपुरा थाना के संजय सिनेमा मोहल्ला निवासी दिनकर कुमार के किरायेदार विनय कुमार मिश्रा (35) उर्फ बीनू मिश्रा ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। उसने अपने कमरे के पंखे की कुंडी में दुपट्टा से फंदा लगा लिया। उस वक्त घर में कोई अन्य सदस्य नहीं था। पत्नी नेहा मिश्रा से कई दिनों से विवाद चल रहा था। घटना की सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि विनय कुमार मिश्रा सरैया थाना के कोल्हुआ निवासी अखिलेश मिश्रा का पुत्र था। वह बीते पांच साल से दिनकर कुमार के मकान में पत्नी, बेटा व बेटी साथ किराये पर रहता था। जूरनछपरा स्थित एक निजी नर्सिंग होम में कंपाउंडर था। उसने पत्नी को सुबह में गांव भेज दिया था। पड़ोस की एक महिला ने घटना की जानकारी उसे दी। जब पत्नी दोपहर में गांव से आनन-फानन में लौटी तो कमरा अंदर से बंद था। स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। छानबीन करने वाले दारोगा सरोज कुमार ने बताया कि पारिवारिक कलह से आत्महत्या की गई है। पत्नी का बयान दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

एक लड़की से करता था बात

पत्नी नेहा ने बताया कि विनय मिश्रा अक्सर घर के बाहर निकलकर एक लड़की से बातचीत करता था। वह दो बार उसके सामने घर भी आ चुकी थी, जिसका वह लगातार विरोध करती थी। इस बात को लेकर कई माह से विवाद चल रहा था। इस दौरान दो बार नींद की दवा खाकर आत्महत्या करने का प्रयास भी कर चुका था। सोमवार की रात भी नींद की दवा खाई थी। इसके बाद ब्रह्मपुरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ठीक होने के बाद मंगलवार की सुबह घर आया था। इसके बाद पत्नी को कसम देकर बच्चों के साथ घर भेज दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें