ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरथानों पर बच्चों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन

थानों पर बच्चों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन

पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को नगर, सरैया, सकरा, पारू, कांटी व पुलिस लाइन में बच्चों का क्लास लगा। जहां कई निजी स्कूलों के दर्जनों बच्चों ने...

थानों पर बच्चों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 24 Feb 2021 04:30 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को नगर, सरैया, सकरा, पारू, कांटी व पुलिस लाइन में बच्चों का क्लास लगा। जहां कई निजी स्कूलों के दर्जनों बच्चों ने पेंटिंग बनायी। कोविड-19, शराबबंदी से लेकर दहेज उत्पीड़न को अपनी पेंटिंग के माध्यम से दर्शाया गया। साथ ही शराब से दहेज उत्पीड़न को समाज के लिए अभिशाप बताया।

पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन बाल विवाह, दहेज प्रथा, शराब बंदी, कोविड-19 संक्रमण के थीम पर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पुलिस लाइन में 50 से अधिक व नगर थाने पर 20 छात्र-छात्राओं ने प्रतियोगिता में भाग लिया। इसके अलावा, कांटी, सकरा और पारू थाने पर भी पेंटिंग प्रतियोगिता में बच्चों ने अपने कला को प्रदर्शित किया। सिटी एसपी राजेश कुमार ने छात्रों का हौसला बढ़ाया। सभी बच्चों की पेंटिंग को सिटी एसपी के कार्यालय में भेज दिया गया है। प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आने वाले बच्चों को पुलिस सप्ताह के दौरान पुरस्कृत किया जाएगा। बुधवार को पुलिस पाठशाला व ट्रैफिक जागरूकता को लेकर प्रतियोगिता करायी जाएगी।

बीएमपी-छह में वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन :

बीएमपी छह में पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। वाहिनी मुख्यालय व दंगा प्रशिक्षण टीम के बीच मैच हुआ। वाहिनी मुख्यालय ने दंगा निरोधी को 24-18, 24-14, 24-8 से हराया। हवलदार विजय सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मुख्य अतिथि बीएमपी डीएसपी सुधीर कुमार थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें