DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साहेबगंज में 21 घंटे बाद मिला मुआवजा, हटा जाम

प्रखंड के लोदिया गांव में एसएच 74 पर लगा जाम रविवार को 21 घंटे बाद मुआवजे के रूप में पारिवारिक लाभ योजना की 20 हजार रुपये की राशि मिलने के बाद जाम हट गया। जामस्थल पर पहुंच कर सीओ राकेश कुमार ने 20 हजार का चेक मृतक के परिजनों को दिया। मुआवजे की और राशि के संबंध में कानूनी प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी।

मालुम हो कि पारू के चिउटाहा में ट्रक से ओवरटेक के दौरान साहेबगंज का खलासी चंचल कुमार की शुक्रवार रात मौत हो गई थी। इसमें चालक विकास कुमार गंभीर रूप से जख्मी हुआ था। शनिवार दोपहर बाद से मृतक के परिजन चार लाख रुपये मुआवजे के लिए एसएच 74 पर शव रख जाम कर दिया था। मामले में सीओ ने परिजनों को समझाया कि घटना पारू में हुई है। पहले वहां एफआईआर कराएं। इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट की दोनों की कॉपी जिला प्रशासन को दी जाएगी। इसके बाद न्याय संगत कार्रवाई होगी।

एसएच जाम करने पर हुई एफआईआर:

साहेबगंज में एसच जाम कर आम लोगों को परेशान करने के आरोप में अंचल निरीक्षक शिव शंकर प्रसाद ठाकुर ने लोदिया गांव के अवधेश पटेल, किशोरी राय व लडडू राय समेत 50 अज्ञात पर एफआईआर कराई है। उन्होंने बताया कि लगातार 21 घंटे जाम रहने से यातायात ठप हो गई थीं। थानाध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Compensation received after 21 hours in Sahebganj removed jam