ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकुढ़नी में मौर्य एक्सप्रेस के यात्रियों का हंगामा

कुढ़नी में मौर्य एक्सप्रेस के यात्रियों का हंगामा

जंक्शन पर प्री एनआई कार्य को लेकर शुक्रवार की दोपहर करीब दो घंटे का ब्लॉक लिया गया। इससे गोरखपुर से हटिया जाने वाली मौर्य एक्सप्रेस समेत आधा दर्न...

कुढ़नी में मौर्य एक्सप्रेस के यात्रियों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 05 Mar 2021 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

जंक्शन पर प्री एनआई कार्य को लेकर शुक्रवार की दोपहर करीब दो घंटे का ब्लॉक लिया गया। इससे गोरखपुर से हटिया जाने वाली मौर्य एक्सप्रेस समेत आधा दर्न ट्रेन लेट हो गई। मौर्य एक्सप्रेस के यात्रियों ने कुढ़नी में अधिक समय तक रोके जाने पर हल्ला-हंगामा किया। नई दिल्ली से सहरसा जाने वाली वैशाली सुपरफास्ट को रामदयालुनगर में रोके जाने पर भी यात्रियों ने नाराजगी जतायी। इसके अलावा भी अलग-अलग ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोका गया।

वैशाली सुपरफास्ट के यात्री रामदयालुनगर में ही उतरकर ऑटो पकड़ शहर पहुंचे। मौर्य एक्सप्रेस तीन घंटे, कामख्या-उदयपुर सिटी तीन घंटे, अहमदाबाद-दरभंगा 1.30 घंटे, अहमदाबाद-बरौनी से 1.30 घंटे, नई दिल्ली-सहरसा 1.30 घंटे, नई दिल्ली-जयनगर 1.30 घंटे और अवध असम एक्सप्रेस 1.15 घंटे लेट पहुंची। जंक्शन पर ट्रेनों का इंतजार कर रहे यात्रियों ने पूछताछ काउंटर व स्टेशन मास्टर कार्यालय के बाहर नाराजगी जतायी। रेलकर्मियों ने यात्रियों को समझा कर शांत किया। यात्रियों ने कहा कि ट्रेनों के लेट होने से परेशानी बढ़ गई। दूसरे राज्यों से भी ट्रेन पकड़नी होती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें