ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरएमआईटी डिस्पैच सेंटर की निगरानी को कमेटी गठित

एमआईटी डिस्पैच सेंटर की निगरानी को कमेटी गठित

वैशाली लोस चुनाव के लिए एमआईटी में बने डिस्पैच सेंटर की निगरानी को डीएम ने चार सदस्यीय टीम का गठन किया है। टीम डिस्पैच सेंटर पर सामग्री वितरण का...

एमआईटी डिस्पैच सेंटर की निगरानी को कमेटी गठित
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 22 May 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, मुख्य संवाददाता
वैशाली लोस चुनाव के लिए एमआईटी में बने डिस्पैच सेंटर की निगरानी को डीएम ने चार सदस्यीय टीम का गठन किया है। टीम डिस्पैच सेंटर पर सामग्री वितरण का निगरानी करेगी। एमआईटी में ईवीएम डिस्पैच सेंटर बनाया गया है। इसके अलावा पुलिस लाइन, वाहन कोषांग और स्कूल-कालेजों में भी निर्वाचन से संबंधित विभिन्न कार्य किए जा रहे हैं। इसके लिए मतदान कर्मियों को आवश्यक सामग्री की आपूर्ति की जा रही है।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत कुमार सेन की ओर से बनाई गई कमेटी में अपर समाहर्ता, विभागीय जांच को अध्यक्ष नामित किए गए हैं। इनके अलावा जिला लेखा पदाधिकारी सह वरीय कोषागार पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता, योजना एवं विकास विभाग और कार्यपालक अभियंता, ग्रामीण कार्य विभाग सदस्य हैं। इन सभी को ससमय कार्य का निष्पादन कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है।

डीएम ने कहा कि निर्वाचन कार्य में प्रयुक्त सभी तरह के कार्य से संबंधित वास्तविक विवरणी, टेंट के लिए लंबाई, चौड़ाई, संख्या टेबल व कुर्सी समेत अन्य सभी सामग्री का सत्यापन करना है। सत्यापन कार्य की फोटो और वीडियोग्राफी भी करनी है। साथ ही इसका सीडी तैयार कर जिला निर्वाचन कार्यालय को उपलब्ध कराना है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।