ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपांच साल से कम उम्र के बच्चों का नहीं लगेगा टिकट

पांच साल से कम उम्र के बच्चों का नहीं लगेगा टिकट

नये साल के जश्न को लेकर पार्कों में चल रही तैयारी की नगर आयुक्त मनेश कुमार मीणा ने गुरुवार को समीक्षा की। इसमें उन्होंने जुब्बा सहनी पार्क के रंग-रोगन व मरम्मत कार्य को दो दिनों में पूरा करने का...

पांच साल से कम उम्र के बच्चों का नहीं लगेगा टिकट
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 27 Dec 2019 01:39 AM
ऐप पर पढ़ें

नये साल के जश्न को लेकर पार्कों में चल रही तैयारी की नगर आयुक्त मनेश कुमार मीणा ने गुरुवार को समीक्षा की। इसमें उन्होंने जुब्बा सहनी पार्क के रंग-रोगन व मरम्मत कार्य को दो दिनों में पूरा करने का निर्देश दिया। उन्होंने पहली जनवरी को सुबह सात बजे ही पार्क खोलने का आदेश दिया। इस दिन इसका टिकट 10 की जगह 20 रुपये का होगा। वहीं, पांच साल से कम उम्र के बच्चों को पार्क में मुफ्त में प्रवेश मिलेगा।

यही नहीं, जब्बा सहनी पार्क के अंदर बूडको की ओर से बनाये गए चिल्ड्रेन पार्क की भी सफाई कराने व उसे खोलने का आदेश दिया। कहा कि इस पार्क में भी रंग-रोगन कराया जाएगा। बताया कि सिटी पार्क के रंग- रोगन और इसका आकर्षण बढ़ाने के लिए डीपीआर तैयार कराया जा रहा है। शीघ्र ही स्मार्ट सिटी से इसका टेंडर जारी होगा।

इस दौरान पार्क प्रभारी प्रभात कुमार त्रिवेदी ने बताया कि जुब्बा सहनी पार्क के फब्बारे को चालू करने का कार्य अधूरा है। बिजली का कार्य अब तक शुरू नहीं हो सका है। बैठक में उप नगर आयुक्त के साथ कार्यपालक अभियंता, सहायक अभियंता, कनीय अभियंता, सिटी मैनेजर, प्रधान सहायक सफाई प्रभारी और पार्क प्रभारी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें