Chargesheet in liquor case against two including Chunnu Thakur - चुन्नू ठाकुर समेत दो के खिलाफ शराब मामले में चार्जशीट DA Image
15 दिसंबर, 2019|5:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुन्नू ठाकुर समेत दो के खिलाफ शराब मामले में चार्जशीट

default image

गन्नीपुर स्थित केंद्रीय विद्यालय की कैंटीन से शहर में शराब की सप्लाई करने के धंधे में संलिप्त कुख्यात राकेश कुमार उर्फ चुन्नू ठाकुर के खिलाफ साक्ष्य जुटाने में पुलिस को डेढ़ साल लग गए। काजी मोहम्म्दपुर थाने के दारोगा शंभूनाथ झा ने मामले में चुन्नू ठाकुर व कैंटीन संचालक रामदयालू नगर मोहल्ला निवासी मनोज कुमार पर चार्जशीट दायर की है।

कांड में केंद्रीय विद्यालय के तत्कालीन प्राचार्य को क्लीन चिट मिल गई है। पुलिस ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर नहीं की है। पुलिस ने केस डीयरी में कहा है कि चुन्नू ठाकुर के भय से प्राचार्य कोई विरोध नहीं कर पाए। दूसरा यह कि चहारदीवारी टूटी होने के कारण प्राचार्य को यह जानकारी भी नहीं हो सकी कि शराब की खेप कब आयी और कब सप्लाई की गई। मामले में केंद्रीय विद्यालय के अन्य किसी भी कर्मी की कोई भूमिका भी पुलिस को नहीं मिल सकी है।

दो जून 18 को हुई थी छापेमारी :

काजी मोहम्मदपुर थाने के तत्कालीन थानेदार संजीव शेखर झा को सूचना मिली थी कि केंद्रीय विद्यालय के कैंटीन से शहर में शराब की सप्लाई की जाती है। कैंटीन में ही शराब की खेप स्टोर है। इस सूचना पर थानेदार ने जमादार ललन झा व अन्य पुलिस कर्मियों की टीम के साथ दो जून 2018 को छापेमारी की। कैंटीन से पुलिस ने विभिन्न ब्रांड की 236 बोतल शराब जब्त की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chargesheet in liquor case against two including Chunnu Thakur