ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरघूसखोरी में समस्तीपुर के दारोगा को जेल

घूसखोरी में समस्तीपुर के दारोगा को जेल

केस से नाम हटाने के लिए तीस हजार रुपये घूस मांगने वाले समस्तीपुर जिला के हथौड़ी थाना के दारोगा श्रीराम दुबे को शनिवार को विशेष निगरानी कोर्ट में पेश किया गया। पेशी के बाद उसे 27 जून तक के लिए न्यायिक...

घूसखोरी में समस्तीपुर के दारोगा को जेल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 16 Jun 2019 02:25 AM
ऐप पर पढ़ें

केस से नाम हटाने के लिए तीस हजार रुपये घूस मांगने वाले समस्तीपुर जिला के हथौड़ी थाना के दारोगा श्रीराम दुबे को शनिवार को विशेष निगरानी कोर्ट में पेश किया गया। पेशी के बाद उसे 27 जून तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कैमूर जिले के लोहदी निवासी दारोगा पर हत्या के प्रयास में नामजद किए गए तीन आरोपितों को राहत देने के मामले में तीस हजार रुपये घूस मांगने के आरोप में दारोगा पर हथौड़ी थाने में शुक्रवार को एफआईआर दर्ज करायी गई थी। घूस मांगने के संबंध में मोबाइल पर बनाये गए वीडियो की सीडी भी कोर्ट में पेश की गई। थाना के शिवाजीनगर ओपी में दर्ज हत्या के प्रयास में नामजद अजय मंडल, मणिशंकर सिंह व सुभाष सिंह का नाम केस से हटाने के लिए तीस हजार रुपये घूस मांगने का आरोप है। दारोगा इस केस के जांच अधिकारी के रूप में घूस की मांग की थी। एफआइआर के बाद तीनों अपने अपने घर से फरार थे। केस से नाम हटाने के लिए तीनों ने अपने साथी को दारोगा से बात करने का आग्रह किया। दारोगा तीस हजार रुपये की मांग की। इस दौरान रुपये देने के लिए मुलाकात के दौरान मोबाइल से दारोगा का वीडियो बनाया गया। वीडियो में दारोगा द्वारा रुपये गिनने की तस्वीर है। साथ ही घूस की रकम में से डीएसपी को हिस्सेदारी देने की बात दारोगा कह रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें