ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरशराब धंधेबाजों पर एफआईआर के बाद गिरफ्तारी की चुनौती

शराब धंधेबाजों पर एफआईआर के बाद गिरफ्तारी की चुनौती

बरुराज थाना के नरवारा गांव में पुलिस के साथ हुई गोलीबारी और शराब बरामदगी मामले में गिरफ्तार आरोपितों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। बरुराज पुलिस ने गिरफ्तार कुढ़नी के चरकोरिया निवासी परवीन...

शराब धंधेबाजों पर एफआईआर के बाद गिरफ्तारी की चुनौती
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 30 Aug 2019 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बरुराज थाना के नरवारा गांव में पुलिस के साथ हुई गोलीबारी और शराब बरामदगी मामले में गिरफ्तार आरोपितों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। बरुराज पुलिस ने गिरफ्तार कुढ़नी के चरकोरिया निवासी परवीन कुमार, दशरथ सहनी, ललित पासवान, करजा के सुमित कुमार व बरुराज के नरवारा निवासी ललन सिंह, भोला सिंह, शशि कुमार, अभय राठौर, रामप्रवेश भगत व सेमरा निवासी पवन कुमार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद के बयान पर दर्ज एफआईआर में सेमरा निवासी पूर्व जिला पार्षद पति कुख्यात अपराधी अर्जुन कुंवर, पवन कुमार, जितेंद्र सिंह, नरवारा के रामप्रवेश भगत, अभय राठौर, भोला सिंह, शशि कुमार, कुढ़नी के ललित पासवान, परवीन कुमार, दशरथ सहनी, करजा के फंदा निवासी सुमित कुमार, सिरसिया के मनोज सिंह, श्रीरामपुर के सुमन सिंह, गोपिनाथपुर के रशोई गैस माफिया बृजेश पांडेय, माधोपुर मधु के संतोष तिवारी, सुभाष तिवारी, देवरिया के राजकिशोर राय, लक्ष्मीनिया के राहुल सिंह, बरुराज के मनोज राय,अंतु साह, कथैया के सघनपुरा भेरिआही के मनोज राय, भेरिआहि के रविन्द्र चौधरी, कथैया थाना में तैनात चौकीदार नवल सिंह का पुत्र समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

बरुराज के सेमरा निवासी कुख्यात अर्जुन कुंवर पर बरुराज समेत अन्य थानों में लूट, हत्या, डकैती, बैंक लूट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। एक दशक पूर्व में कुख्यात अर्जुन कुंवर ने दूसरे राज्य में बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया था। जहां बैंक लूट के बाद एक होटल में रुपये बटवारा के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अर्जुन कुंवर की पत्नी अनिता देवी वर्ष 2011 से 16 तक जिला पार्षद थी। उनकी मां अनिता देवी 2006 से 2011 तक जतौलिया पंचायत में पंसस रही है।

माधोपुर मधु निवासी सुभाष तिवारी कुख्यात अर्जुन कुंवर व अन्य शराब माफिया और पुलिस की बीच की कड़ी था। सुभाष तिवारी अक्सर बरुराज थाना पर आता और थाना पर तैनात एक एएसआई के कमरे में घंटों बैठकर बाते करता था। गोपिनाथपुर निवासी बृजेश पांडेय पर बरुराज, मोतीपुर समेत अन्य थानों में कई मामले दर्ज हैं। रसोई गैस की कटिंग से वह शराब के धंधे में आया। वहीं कथैया थाना में तैनात चैकीदार नवल सिंह के पुत्र को भी आरोपित किया गया है। उसका सिरसिया चौक पर होटल समेत अन्य व्यवसाय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें