CCA's recommendation against seven vicious castes in jail - जेल में बंद सात शातिरों के खिलाफ सीसीए की अनुशंसा DA Image
6 दिसंबर, 2019|1:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल में बंद सात शातिरों के खिलाफ सीसीए की अनुशंसा

शहर में आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने के लिए जेल में बंद अपराधियों की गतिविधियों पर भी नजर रखी जा रही है। जेल से आपराधिक गिरोह का संचालन कर रहे शातिरों की जमानत पर रोक लगाने की कवायद शुरू हो गई है। एसएसपी विवेक कुमार जेल में बंद अपराधियों पर सीसीए लगाने की अनुशंसा डीएम से की है। डीएम की मुहर के बाद अपराधियों पर सीसीए के तहत कार्रवाई होगी।

अंजनी ठाकुर गिरोह के अंकित व विकास, गैंगस्टर सुमन श्रीवास्तव, कुख्यात अनिल ओझा सहित कई अपराधी जेल में होने के बावजूद गिरोह का संचालन कर रहे हैं। हत्या की साजिश रचने और शागिर्दों के जरिए रंगदारी वसूलने की बात का खुलासा हुआ है। अतुल शाही हत्याकांड में आरोपित अंजनी ठाकुर का शूटर अंकित गवाहों को धमकी दे रहा है। इसकी पुलिस जांच में पुष्टि भी हो चुकी है। इसके बाद एसएसपी विवेक कुमार इन अपराधियों को जेल में रहते हुए सजा दिलवाने का प्रयास शुरू किया था।

इनके खिलाफ भेजा जाएगा सीसीए का प्रस्ताव : अंजनी ठाकुर गिरोह के अंकित (मिठनपुरा), विकास (मुशहरी), कुख्यात अनिल ओझा (सदर थाना), किसलय (सदर थाना), सुमन श्रीवास्तव (ब्रह्मपुरा), बबुआ डॉन (सकरा), तुलसी राय (साहेबगंज)।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CCA's recommendation against seven vicious castes in jail