DA Image
15 नवंबर, 2020|12:51|IST

अगली स्टोरी

80 दागियों पर सीसीए लागू, थाने में लगानी होगी हाजिरी

default image

शहरी क्षेत्र के थानों के 80 दागियों को पश्चिमी अनुमंडल के थानों में हाजिरी लगानी होगी। पुलिस से मिले प्रस्ताव को जिला प्रशासन ने अनुमोदित करते हुए इनपर सीसीए-तीन लागू कर दिया है। वहीं, कैश वैन लूट के आरोपित धर्मेद्र कुमार उर्फ मोरब्बा के खिलाफ सीसीए-12 लाने की प्रक्रिया तेज कर दी गई है। शनिवार को नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने सीसीए प्रस्ताव को लागू करने की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि कैश वैन लूट के आरोपित धर्मेंद्र कुमार उर्फ मोरब्बा के खिलाफ सीसीए-12 लागू करने की प्रक्रिया की जा रही है, जबकि अन्य 80 दागियों के खिलाफ सीसीए-तीन लागू कर दिया गया। इन्हें सरैया, मोतीपुर व साहेबगंज थाने में हाजिरी लगानी होगी। हाजिरी नहीं लगाने पर इनके खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा। चुनाव के दिन निर्देश की अवमानना करने वाले दागियों को गिरफ्तार भी किया जाएगा। इन्हें जिलाबदर भी किया जा सकता है।

मालूम हो कि नगर थाने ने 24, अहियापुर ने 21, सदर ने छह, मिठनपुरा ने सात, काजी मोहम्मदपुर ने सात, ब्रह्मपुरा ने नौ, बेला ने दो, विश्वविद्यायल ने शून्य और सिकंदरपुर ओपी ने चार के खिलाफ प्रस्ताव दिया था। बताया जाता है कि पुलिस ने अबतक 186 दागियों के नाम गुंडा व निगरानी पंजी में भी दर्ज करने का प्रस्ताव भेजा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CCA applied to 80 tainters will have to be posted at the police station