CBI picked up close to madhu - सीबीआई ने मधु के करीबी को उठाया ! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीबीआई ने मधु के करीबी को उठाया !

सीबीआई ने मधु के करीबी को उठाया !

बालिका गृह कांड में सीबीआई ने साजिस्ता परवीन उर्फ मधु के एक करीबी युवक को दबोचा है। गुप्त स्थान पर रखकर सीबीआई के अधिकारी उससे गहन पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि सीबीआई ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

सूत्रों के अनुसार, सीबीआई ने सोमवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र में छापेमारी की। इस दौरान उक्त युवक को उठाया। इससे पहले भी उसे पूछताछ के लिए कैंप कार्यालय बुलाया गया था। इसके लिए विधिवत नोटिस भी भेजी थी, लेकिन वह कैंप कार्यालय नहीं पहुंचा। उसके बारे में गुप्त सूचना मिलने पर सीबीआई की टीम ने उसे घर से दबोच लिया। उसके परिजन भी इस बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं।

मधु का सहायक होने की बात आ रही सामने

सूत्रों की मानें तो सीबीआई के हत्थे चढ़ा युवक मधु का करीबी था। वह अक्सर उसके साथ कई कार्यक्रम में दिखता था। बतौर सहायक वह मधु के लिए काम करता था। बालिका गृह कांड के खुलासे के बाद से वह अंडरग्राउंड हो गया था। पुलिस व सीबीआई कई दफा उसे पकड़ने के लिए छापेमारी भी कर चुकी है।

जेल में कम बोलचाल करती मधु

शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में बीते गुरुवार से बंद साजिस्ता परवीन उर्फ मधु को कड़ी सुरक्षा के बीच महिला वार्ड में रखा गया है। वार्ड में दूसरी महिला बंदियों से वह बहुत कम बोलचाल करती है। सूत्रों की मानें तो अबतक एक बार उसके परिजन जेल में उससे मिलने गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CBI picked up close to madhu