ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपटियासा में दवा लेने जा रहे पिता-पुत्र को कार ने रौंदा

पटियासा में दवा लेने जा रहे पिता-पुत्र को कार ने रौंदा

अहियापुर थाने के परियासा में फोरलेन पर शनिवार की सुबह दवा लाने जा रहे साइकिल सवार पिता-पुत्र को कार ने रौंद दिया। इसमें विपत पासवान (70) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र मुकेश पासवान (28)...

पटियासा में दवा लेने जा रहे पिता-पुत्र को कार ने रौंदा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 01 Nov 2020 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

अहियापुर थाने के परियासा में फोरलेन पर शनिवार की सुबह दवा लाने जा रहे साइकिल सवार पिता-पुत्र को कार ने रौंद दिया। इसमें विपत पासवान (70) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र मुकेश पासवान (28) गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार सवार दरभंगा की ओर भाग निकला। सूचना पर अहियापुर पुलिस व मुखिया शकील अहमद पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। वहीं मुकेश को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया।

घटनास्थल पर भीड़ जमा होने से आधे घंटे के लिए जाम लग गया था। अफरातफरी मची रही। मुखिया की पहल से जाम को हटाया गया। मुशहरी सीओ ने मृतक के परिजन को मुआवजा देने का आश्वासन दिया है। वहीं अहियापुर थानेदार दिनेश कुमार ने बताया कि मुकेश के बयान पर अज्ञात कार सवार के खिलाफ अहियापुर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि विपत पासवान खेती-किसानी करते थे। उनकी तबीयत खराब थी। सुबह करीब आठ बजे उन्हें साइकिल पर बैठाकर मुकेश पटियासा चौक पर दवा दिलाने ले जा रहा था। एनएच 57 पर पटियासा मोड़ के पास पीछे से तेज रफ्तार कार ने ठोकर मार दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें