ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरप्रधान डाकघर में दो काउंटर बंद होने पर अभ्यर्थियों का हंगामा

प्रधान डाकघर में दो काउंटर बंद होने पर अभ्यर्थियों का हंगामा

प्रधान डाकघर में गुरुवार शाम स्पीड पोस्ट करने आए अभ्यर्थियों ने दो काउंटर के बंद रहने पर हंगामा किया। साथ ही खुले काउंटर पर मौजूद कर्मियों पर धीमी गति से काम करने का आरोप लगाया। वहीं, हंगामे की सूचना...

प्रधान डाकघर में दो काउंटर बंद होने पर अभ्यर्थियों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 10 May 2018 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधान डाकघर में गुरुवार शाम स्पीड पोस्ट करने आए अभ्यर्थियों ने दो काउंटर के बंद रहने पर हंगामा किया। साथ ही खुले काउंटर पर मौजूद कर्मियों पर धीमी गति से काम करने का आरोप लगाया। वहीं, हंगामे की सूचना पर पहुंचे सीनियर पोस्टमास्टर ने लोगों को शांता कराया।

अतिथि शिक्षक के आवेदन के लिए दो दिनों से शहर के प्रमुख डाकघरों में स्पीड पोस्ट काउंटर पर अभ्यर्थियों भारी भीड़ जुट रही है। गुरुवार को कम्पनीबाग स्थित प्रधान डाकघर के काउंटरों पर आवदेन जमा करने के लिए अभ्यर्थी घंटों से लाइन में लगे थे। इस बीच शाम होते ही दो काउंटर को बंद कर दिया गया। इससे आक्रोशित होकर अभ्यर्थी हंगामा करने लगे। इस पर उन्हें दूसरे काउंटर पर जाने को कहा गया। इसके बाद उन्होंने दूसरे काउंटर पर मौजूद कर्मी पर धीमी गति से काम करने का आरोप लगाते हुए भी हो-हल्ला किया। साथ ही बंद हुए काउंटर को चालू करने की मांग की।

वहीं, सीनियर पोस्टमास्टर बी प्रसाद ने बताया कि कोई हंगामा नहीं हुआ है। काउंटर पर भीड़ होने के कारण थोड़ा शोर-गुल था। दिन में ज्यादा भीड़ होने के कारण पांच अतिरिक्त काउंटर खोल गए थे। कुल सात काउंटरों पर साढ़े सात हजार से अधिक स्पीड पोस्ट की बुकिंग हुई है। शाम में भी पांच काउंटर खुले थे। शाम आठ बजे तक बुकिंग हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें