Can Improve Online Application Problems - ऑनलाइन आवेदन में सुधरवा सकते गड़बड़ी DA Image
11 दिसंबर, 2019|11:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑनलाइन आवेदन में सुधरवा सकते गड़बड़ी

ऑनलाइन आवेदन में सुधरवा सकते गड़बड़ी

सेना बहाली को लेकर ऑनलाइन आवेदन करने में हुई गड़बड़ियों को आर्मी भर्ती बोर्ड (एआरओ) सुधार कर रहा है। 21 दिसंबर तक यह प्रक्रिया चक्कर मैदान स्थित एआरओ कार्यालय में होगी। इसके लिए अभ्यर्थियों को कार्यालय अवधि में एआरओ पहुंचकर आवेदन करना होगा।

एआरओ निदेशक कर्नल मनमोहन सिंह मनहास ने बताया कि एआरओ में लगातार शिकायत मिल रही थी कि अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन करने के दौरान कई प्रकार की गलतियां कर रहे हैं। इससे उनका सेना की बहाली प्रक्रिया में शामिल होना मुश्किल हो सकता था। इसे लेकर उन्होंने जोनल भर्ती बोर्ड (जेएडआरओ) से संपर्क किया। जेएडआरओ के निर्देश पर ऑनलाइन आवेदन में सुधार की जा रही है। प्रतिदिन करीब एक दर्जन अभ्यर्थियों के आवेदन में सुधार किया जा रहा है।

22 दिसंबर की मध्य रात्रि तक होगा ऑनलाइन आवेदन

सेना बहाली सात जनवरी से चक्कर मैदान में होनी है। इसमें शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को सेना की बेवसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करना होता है। यह 22 दिसंबर की मध्य रात्रि तक ही हो सकता है। अब तक मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, बेतिया, सीतामढ़ी, शिवहर, दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर से काफी संख्या में ऑनलाइन आवेदन किये गए हैं। एआरओ की संभावना है कि यह 50 हजार के पार जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Can Improve Online Application Problems