ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरVIDEO: सीतामढ़ी में एनएच 77 पर 30 फुट गढ्ढे में गिरी बस, 14 की मौत

VIDEO: सीतामढ़ी में एनएच 77 पर 30 फुट गढ्ढे में गिरी बस, 14 की मौत

सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के भनसपट्टी गांव स्थित एनएच 77 पर हाईवे होटल के समीप शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे यात्रियों से भारी बस 30 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई। इसमें अब तक 14 लोगों की...

VIDEO: सीतामढ़ी में एनएच 77 पर 30 फुट गढ्ढे में गिरी बस, 14 की मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुन्नीसैदपुर सीतामढ़ीSun, 18 Mar 2018 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के भनसपट्टी गांव स्थित एनएच 77 पर हाईवे होटल के समीप शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे यात्रियों से भारी बस 30 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई। इसमें अब तक 14 लोगों की मौत हो जाने की सूचना है। करीब तीन दर्जन से अधिक लोग बस के नीचे दबे होने की बात बताई जा रही है। घटना में मारे गए लोगों की अबतक पहचान नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि मिनट-दर-मिनट मरने वालों की संख्या में वृद्धि हो रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री मुजफ्फरपुर जिले के औराई के रहनेवाले बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही डीएम-एसपी सहित सभी अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए है। इधर, रुन्नीसैदपुर पुलिस स्थानीय लोग के सहयोग से राहत कार्य में जुट गई है। वहीं दुर्घटना के बाद लोगों में व्यापक आक्रोश है। 

मुजफ्फरपुर से चंदन ट्रेवल्स की बस से यात्रियों को लेकर औराई जा रही थी। इसीबीच, भनसपट्टी के हाईवे होटल के समीप बस अनियंत्रित होकर सड़क पर बने पुल के रेलिंग को तोड़ते हुए करीब 30 फीट गहरे खाई में पलट गई। इसमें बस में सवार 14 लोगों की दबकर मौत हो गई। घटना के बाद से आसपास के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इससे राहत और बचाव कार्य चलाने में पुलिस को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। बाद में, डीएम राजीव रौशन और एसपी हरि प्रसाथ एस ने सदर एसडीओ सत्येन्द्र प्रसाद, एसडीपीओ कुमार वीर धीरेन्द्र, रून्नीसैदपुर थानेदार ने घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया है। बस को किरान से हटाकर आठ शवों को निकाला जा चुका है। प्रशासन ने आधिकारिक तौर पर मृतकों की संख्या की अभी पुष्टि नहीं की है। सभी घायलों को रून्नीसैदपुर और एसकेएमसीएच अस्पताल मे भेजा जा रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें