DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बरुराज में विवाहिता की हत्या कर शव जलाया

बरुराज में विवाहिता की हत्या कर शव जलाया

बरुराज थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव में दहेज के लिए ससुराल पक्ष के लोगों ने सोमवार को विवाहिता रंजू देवी की हत्या कर शव जला दिया। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे मृतका के परिजनों के साथ ससुराल पक्ष के लोग मारपीट पर उतारू हो गए। इसके बाद मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने के पहले ही ससुराल वाले घर छोड़कर भाग गए। मामले में मृतका के पिता ने एफआईआर कराई है।

मृतिका के पिता पूर्वी चंपारण के शीतलपुर निवासी नागा राय ने विवाहिता के पति विकास राय, ससुर लाल साहेब, देवर सुभाष कुमार व सास कलावती देवी समेत अन्य के खिलाफ एफआईआर कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पुत्री रंजू की शादी पांच साल पहले विकास के साथ हुई थी। उसे दो बच्चे भी है। शादी के कुछ दिनों बाद ससुराल वाले दहेज में बाइक व सोने की चेन मांगने लगे। मांग पूरी नहीं करने पर रंजू को प्रताड़ित करने लगे।

सोमवार को रंजू की हत्या कर शव को जलाने की सूचना मिलते ही मायके वाले ससुराल पहुंच गए। ससुराल पक्ष के लोग लीची के बागान में शव जला रहे थे। पुलिस को जैसे ही सूचना दी गई। सभी वहां से भाग गए। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:burnt dead body of married women in Bururaj