ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरईंट-भट्ठा मालिक को नक्सलियों से मिल रही धमकी

ईंट-भट्ठा मालिक को नक्सलियों से मिल रही धमकी

नक्सली को गिरफ्तार कराया, उसके खिलाफ सबूत व गवाही दी और अब अपने साथ परिवार की सुरक्षा के लिए दर-दर भटक रहे हैं। मामला सरैया के ईंट भट्ठा मालिक मुनचुन सिंह उर्फ नीरज कुमार सिंह से जुड़ा है। नक्सली...

ईंट-भट्ठा मालिक को नक्सलियों से मिल रही धमकी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 22 Aug 2018 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

नक्सली को गिरफ्तार कराया, उसके खिलाफ सबूत व गवाही दी और अब अपने साथ परिवार की सुरक्षा के लिए दर-दर भटक रहे हैं। मामला सरैया के ईंट भट्ठा मालिक मुनचुन सिंह उर्फ नीरज कुमार सिंह से जुड़ा है। नक्सली उन्हें लगातार धमकी दे रहे हैं। पिछले दिनों नक्सलियों के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले वाल्मीकिनगर के मनोज सिंह की हत्या कर दी गई थी। इससे भी ईंट भट्ठा मालिक का परिवार दहशत में हैं।

उन्होंने मंगलवार को एसएसपी को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है। बताया कि लेवी का विरोध करने पर 27 दिसंबर 2016 को विस्फोट कर उनके ईंट-भट्ठा को उड़ा दिया गया था। घटना में शामिल नक्सली अनिल राम सहित अन्य के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कराई थी। अनिल की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने गवाही भी दी और एनआईए को लेवी की रसीद भी उपलब्ध करायी। अब नक्सली उन्हें टारगेट कर हत्या करना चाहते हैं। आवेदन में बताया गया है कि 10 जुलाई को डीआईजी अनिल कुमार सिंह के निर्देश के बावजूद सुरक्षा गार्ड मुहैया नहीं कराया गया।

बयान:

एएसपी अभियान ने छानीबन की है। इस तरह की गंभीर बात नहीं है। वैसे सरैया थानाध्यक्ष को ईंट भट्ठा मालिक के घर व कार्यस्थल पर पेट्रोलिंग का आदेश दिया गया है।

-हरप्रीत कौर, एसएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें