ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबाइक एजेंसी में भुठभेड़ से 10 मिनट तक थमी रही लोगों की सांसें

बाइक एजेंसी में भुठभेड़ से 10 मिनट तक थमी रही लोगों की सांसें

मोतीपुर में बाइक एजेंसी लूटने आए लुटेरों व पुलिस में करीब दस मिनट तक मुठभेड़ चली। इस दौरान एजेंसी के अंदर व बाहर लोग जमीन पर लेटे रहें और सांसें थमी रहीं। लुटेरों को जब पुलिस कब्जे में ली तो सभी की...

बाइक एजेंसी में भुठभेड़ से 10 मिनट तक थमी रही लोगों की सांसें
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 08 Sep 2020 03:36 AM
ऐप पर पढ़ें

मोतीपुर में बाइक एजेंसी लूटने आए लुटेरों व पुलिस में करीब दस मिनट तक मुठभेड़ चली। इस दौरान एजेंसी के अंदर व बाहर लोग जमीन पर लेटे रहें और सांसें थमी रहीं। लुटेरों को जब पुलिस कब्जे में ली तो सभी की सांस लौटीं।

इधर, थानाध्यक्ष अनिल कुमार घटना से ठीक 25 मिनट पहले यानी दोपहर 2:20 बजे पहुंचे। संचालक को जानकारी देते हुए बात को गुप्त रखने को कहा गया। दारोगा अभिषेक कुमार, हेमंत कुमार और अन्य सशस्त्र बलों के साथ सादे लिबास में पहुंचे। एजेंसी के बाहर चारों तरफ और अंदर सिर्फ मिस्त्री को छोड़कर कैश काउंटर समेत अन्य काउंटरों पर पुलिस पोजिशन ले ली। थानाध्यक्ष के निर्देश पर एजेंसी संचालक मो. अनस स्वंय एजेंसी के अगल बगल और पीछे के दरवाजे को बंद कर दिया। इसी बीच 2:45 बजे जैसे लुटेरे एजेंसी में दाखिल हुए और कर्मी के रूप में तैनात पुलिस को पिस्तौल के बल पर कब्जे में लेने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई से लुटेरे घबरा गए। एक को एजेंसी संचालक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से कब्जे में लिया। इसी दौरान दूसरे अपराधी ने फायरिंग कर दी जो पुलिस की जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने तीन लुटेरों को दबोच लिया। इसी बीच बाहर खड़े अपराधी व लाइनर फरार हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें