DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रह्मपुरा में पक्षों के बीच तलवारबाजी, छह घायल

ब्रह्मपुरा में पक्षों के बीच तलवारबाजी, छह घायल

ब्रह्मपुरा थाना के ईरानी मोहल्ले के मीर हसन इमामबाड़ा के समीप बुधवार को आपसी विवाद में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। एक-दूसरे पर तलवार व चाकू से हमला कर दिया। इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिनका सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। घटना के पीछे आपसी विवाद के अलावा एक वजह इमामबाड़ा की जमीन भी बतायी जा रही है। सूचना पर नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन ने मौके पर पहुंच छानबीन की। घायलों ने हमलावारों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

घायलों में यावर अली, मोहसन अली, मुकद्दर अली, ताहिर अली, कुदरत अली व गुलाम अली शामिल है। यावर अली ने ब्रह्मपुरा थाने में लिखित शिकायत की है। इसमें बताया कि रात सात बजे नमाज पढ़ने के बाद सभी मीर हसन इमामबाड़ा पहुंचे। वहां घात लगाए डेढ़ दर्जन हमलावरों ने तलवार, चाकू व लाठी से हमला कर दिया। घायलों में अधिकांश ईरानी मूल के बताए जा रहे हैं जो फेरी लगाकर चश्मा बेचते हैं। हमलावर कोल्हुआ के बताए जा रहे हैं। घटना के बाद कोल्हुआ व ईरानी मोहल्लों के बीच तनाव की स्थिति बनी रही। बताया जा रहा है कि रास्ते पर बाइक लगा दी गई जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया। इसके बाद कोल्हुआ के हमलावरों ने मौके पर पहुंचकर मारपीट शुरू कर दी।

रास्ते में बाइक खड़ी किए जाने को लेकर ब्रह्मपुरा में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच चाकूबाजी हुई है। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने लिखित शिकायत की है। हमलावर कोल्हुआ के बताए जा रहे हैं। मामले की जांच कर हमलावारों पर कार्रवाई की जाएगी।

मुकुल कुमार रंजन, नगर डीएसपी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brahmapura fencing between parties six wounded