Brahmanpura robbed the garment businessman of Ludhiana - ब्रह्मपुरा में लुधियाना के कपड़ा कारोबारी को बंधक बना पीटा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रह्मपुरा में लुधियाना के कपड़ा कारोबारी को बंधक बना पीटा

ब्रह्मपुरा में सोमवार को बकाया लेने आए लुधियाना के एक कपड़ा कारोबारी को बंधक बनाकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में कारोबारी में सोमवार को थाने में दो दुकानदारों के खिलाफ एफआईआर के लिए शिकायती आवेदन दिया है। वहीं, ब्रह्मपुरा प्रभारी थानेदार शंकर कुमार पासवान ने कहा कि लेनदेन का मामला है। आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

पीड़ित कारोबारी मो. जुबैर खान ने पुलिस को बताया है कि वह लुधियाना के बस्ती थाना के जोधेवाल के रहने वाले हैं। रेडिमेड कपड़ा का कारोबार करते हैं। बीते साल करजा इलाके के दो दुकानदारों ने उनसे एक लाख पैंतीस हजार का माल उधार लिया था। एक माह में पैसे देने का वादा किया था। इसके बाद कुछ पैसे दिए जबकि करीब 85 हजार रुपये बाकी रह गए थे। रविवार की शाम वह उनके यहां पैसे मांगने आए थे जहां दोनों आरोपितों ने ब्रह्मपुरा में बुलाया। एक मकान के अंदर ले जाकर कमरे में बंद कर दिया और मारपीट करते हुए दोबारा पैसे मांगने पर हत्या की धमकी दी। इसके बाद किसी तरह माफी मांगकर जान बचाई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brahmanpura robbed the garment businessman of Ludhiana