ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरवोटर लिस्ट की गड़बड़ियां दूर कराएं बूथ अध्यक्ष: सुरेश शर्मा

वोटर लिस्ट की गड़बड़ियां दूर कराएं बूथ अध्यक्ष: सुरेश शर्मा

राज्य के नगर विकास मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश शर्मा ने पार्टी के बूथ अध्यक्षों से वोटर लिस्ट की गड़बड़ियां दूर कराने का आह्वान किया है। उन्होंने रविवार को रामदयालु नगर मंडल द्वारा वार्ड 48...

वोटर लिस्ट की गड़बड़ियां दूर कराएं बूथ अध्यक्ष: सुरेश शर्मा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 08 Apr 2018 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य के नगर विकास मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश शर्मा ने पार्टी के बूथ अध्यक्षों से वोटर लिस्ट की गड़बड़ियां दूर कराने का आह्वान किया है।

उन्होंने रविवार को रामदयालु नगर मंडल द्वारा वार्ड 48 में आयोजित भाजपा स्थापना दिवस समारोह में कहा कि बूथ अध्यक्ष अपनी कमेटी के एक प्रभारी पदाधिकारी को एक गली और एक मोहल्ले की जिम्मेवारी सौंपें। प्रभारी अधिकारी गोली-मोहल्ले के ऐसे लोगों के नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराएं, जो मतदान नहीं कर पाते हैं। साथ ही बीएलए-दो के माध्यम से बीएलए-एक से संपर्क कर फर्जी वोटरों के नाम कटवाएं। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा में सभी लोगों का समान स्थान है, चाहे वह अगड़ा हो, पिछड़ा हो या दलित हो।

रामदयालु नगर मंडल द्वारा वार्ड 48 के बूथ 191 और 192 के निकट आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए सांसद अजय निषाद ने कहा कि देश के अधिकांश राज्यों और केन्द्र में भाजपा की सरकार है। जिन राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं है, वहां जल्द ही बनेगी। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सदन नहीं चलने देना और सदन में हंगामा करना देश के विकास को बाधित करना है। भाजपा अनुशासन समिति के सदस्य रवींद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि 38 वर्षों में निष्ठावान कार्यकर्ताओं की बदौलत भाजपा देश ही नहीं, विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है।

भाजपा नेत्री डॉ ममता रानी ने कहा कि भाजपा की लोकप्रियता से घबरायी कांग्रेस और विपक्षी दल समाज में अगड़े-पिछड़े और दलित का भेदभाव उत्पन्न कर देश को कमजोर कर रहे हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अमिताभ कुमार उर्फ बबलू तिवारी व धन्यवाद ज्ञापन जिला प्रवक्ता अजीत कुमार ने किया। इस मौके पर रिंकी मिश्रा,मोहम्मद शाहिद,अविनाश कुमार,कनक लता, निशा साहू,कोमल कुमारी ने पार्टी की सदस्यता ली। समारोह को मनोज तिवारी,राजेश रौशन, प्रभात कुमार, संजीत कुमार भंडारी,सचिन कुमार,मंजू सिंह,राकेश पटेल,मेघनाथ राम ने संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें