ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरप्रखंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, बांटी मिठाई

प्रखंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, बांटी मिठाई

मध्यप्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर जिले के विभिन्न प्रखंडों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। इस दौरान...

प्रखंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, बांटी मिठाई
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 03 Dec 2023 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। हिटी
मध्यप्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर जिले के विभिन्न प्रखंडों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाए, मिठाई बांटी और एक-दूसरे को गुलाल लगाया।

मुशहरी के नवादा चौक पर भाजपा मंडल अध्यक्ष श्रीकुमार सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। मौके पर नंदकिशोर पासवान, विनय पाठक, प्रभात कुमार, चुन्नू कुमार, सौरभ कुमार आदि थे। गायघाट में विधानसभा संयोजक अशोक कुमार सिंह, राघवेन्द्र सिंह, शशांक शेखर चौहान, जयप्रकाश गामी ने जीत पर हर्ष जताया। मीनापुर भाजपा कार्यालय पर पार्टी नेताओं ने जमकर आतिशबाजी की और एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाई। मौके पर ऋतुराज कुशवाहा, हिमांशू गुप्ता, बिन्देश्वर सहनी, भारत रत्न, डॉ. ओमप्रकाश गुप्ता, इंदल शर्मा थे। कांटी में भाजपा नेताओं ने पटाखा फोड़कर व मिठाई बांटकर जश्न मनाया। मौके पर डॉ. अरविंद कुमार सिंह, हरिमोहन चौधरी, केशव चौबे, अजय श्रीवास्तव थे। औराई में भाजपा मंडल अध्यक्ष हरिओम कुमार की अध्यक्षता में कार्यकर्ता ने एक-दूसरे को गुलाल और मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। मौके पर सुभाष शर्मा, शोभेंद्र सिंह, बसंत कुमार, राजू यादव, चितरंजन कुमार आदि थे। कटरा में पार्टी नेता अमित कुमार शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाया व मिठाई खिलाई। मौके पर राजीव कुमार, विमल कुमार, मो. अरमान, गणेश यादव, रामबाबू पासवान थे। बंदरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मतलुपुर स्थित बाबा खगेश्वरनाथ महादेव मंदिर के प्रांगण में विजयोत्सव मनाया गया। मौके पर अशोक सिंह, श्यामकिशोर, ललन त्रिवेदी, रमन त्रिवेदी थे।

मोतीपुर में कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और लड्डू बांटे। मौके पर उपेंद्र पासवान, राजेश कुमार सिंह, श्याम बाबू थे। सकरा व मुरौल प्रखंड में ढोल नगाड़े बजा, पटाखा छोड़, मिठाई बांट कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। मौके पर राम कुमार झा, गणेश प्रसाद सिंह, रमेश कुशवाहा, अशोक भगत, अर्जुन कुमार, कपिलेश्वर प्रसाद, अशोक शर्मा, सुनील गिरि, अशोक चौधरी थे। पारू में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया। मौके पर शम्भू प्रसाद सिंह, जलेश्वर प्रसाद साहनी, विजय कुमार थे। कुढ़नी के केरमा में जश्न मनाया गया। मौके पर विधायक केदार प्रसाद गुप्ता, प्रमोद चौधरी, आशुतोष कुमार, दीपक सिंह थे। वहीं, सूतापट्टी सालासर हनुमान मंदिर में पुरुषोत्तम लाल पाद्दार ने सभी को मुंह मीठा करारक जीत की बधाई दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें