ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसाहेबगंज में दिनदहाड़े छात्र को गोली मार बाइक लूटी

साहेबगंज में दिनदहाड़े छात्र को गोली मार बाइक लूटी

साहेबगंज थाना के विशुनपुरपट्टी चांदखा गांव के समीप मंगलवार को अपराधियों ने पूर्वी चंपारण के एक छात्र को गोली मारकर उसकी बाइक लूट ली। स्थानीय लोगों की मदद से उसे गंभीर स्थिति में साहेबगंज पीएचसी में...

साहेबगंज में दिनदहाड़े छात्र को गोली मार बाइक लूटी
साहेबगंज। हिन्दुस्तान संवाददाता,मुजफ्फरपुरTue, 03 Oct 2017 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

साहेबगंज थाना के विशुनपुरपट्टी चांदखा गांव के समीप मंगलवार को अपराधियों ने पूर्वी चंपारण के एक छात्र को गोली मारकर उसकी बाइक लूट ली। स्थानीय लोगों की मदद से उसे गंभीर स्थिति में साहेबगंज पीएचसी में भर्ती कराया। यहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। फिलहाल वह बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। पुलिस उसका बयान दर्ज नहीं कर सकी है।

साहेबगंज पुलिस ने बताया कि घायल नवीन कुमार पूर्वी चंपारण जिला के केसरिया थाना के मठिया निवासी अजय सिंह का पुत्र है। वह दोपहर बाद हुस्सेपुर पचरुखिया स्थित ननिहाल से घर वापस लौट रहा था। रास्ते में दो बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार दिखाकर नवीन को रोका। बाइक की चाबी मांगे जाने पर उसने विरोध किया। इसपर अपराधियों ने उसे सामने से गोली मार दी। इसके बाद नवीन बाइक के साथ सड़क पर गिर गया और अपराधी उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। पचरुखिया के ग्रामीणों ने बताया कि नवीन ने पिछले साल इंटर की परीक्षा पास की थी और मुजफ्फरपुर रहकर आगे की पढ़ाई करता है।

इधर, घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ सरैया डॉ. शंकर कुमार झा व थानेदार नवीन कुमार ने मौके पर पहुंच छानबीन की। एसडीपीओ सरैया ने बताया कि छात्र का बयान नहीं हो सका है। जहां लूट की घटना हुई है, वहां घनी बस्ती है। घटना के दौरान छात्र व अपराधियों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई है। अब उसके बयान के बाद ही घटना की वास्तविकता का पता लगाया जा सकेगा। फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें