ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरभारती क्लब की 257 रन व क्रिकेट एकेडमी की छह विकेट से जीत

भारती क्लब की 257 रन व क्रिकेट एकेडमी की छह विकेट से जीत

एमडीसीए के तत्वावधान में खेली जा रहा जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में मंगलवार को दो मैच खेले गए। पहले मैच में मौजूदा चैम्पियन भारती क्लब ने...

भारती क्लब की 257 रन व क्रिकेट एकेडमी की छह विकेट से जीत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 13 Apr 2021 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

एमडीसीए के तत्वावधान में खेली जा रहा जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में मंगलवार को दो मैच खेले गए। पहले मैच में मौजूदा चैम्पियन भारती क्लब ने गायत्री यंग क्रिकेट क्लब को 257 रनों से और दूसरे में क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी-ब्लू को छह विकेट से हराकर सुपर सिक्स में प्रवेश किया।

एलएस कॉलेज के खेल मैदान में भारती क्लब के कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर में प्रियेश के नाबाद 116 रनों के बदौलत 319 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। टीम के अंकित ने 66, रोहित ने 47, आदत्यि ने 29, तुषार ने 10 व वाचस्पति ने 17 रनों की पारी खेली। गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की ओर से सुमन ने चार व धीरज ने दो विकेट लिए।

जवाब में गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 20 ओवर में 62 रनों के स्कोर पर ही सिमट गई। इसमें निशांत में 15 व आशीष ने 10 रन बनाए। भारती क्लब की ओर से वाचस्पति ने तीन, रोहित ने तीन, तुषार ने दो एवं विशाल ने एक विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच भारती क्लब के प्रियेश को दिया गया।

उधर, आरडीएस कॉलेज मैदान में खेले गए मैच में बबलू क्रिकेट एकेडमी-ब्लू की टीम 29 ओवर में 97 रनों पर ही सिमट गई। अभिषेक ने 42 व अमृतांशु ने 17 रन बनाए। क्रिकेट एकेडमी के वासुदेव ने तीन, नमन ने तीन, सरफराज ने दो एवं मोहित ने दो विकेट चटकाए। जवाब में क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 14 ओवर में तीन विकेट खोकर 101 रन बना लिए। सुनील उरांव ने 24, शिवम ने 17, अभिनव आलोक ने 26 व सौरव ने 19 रन बनाए। बबलू इलेवन एकेडमी की ओर से शिवप्रकाश निराला ने दो एवं मनीष ने एक विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी के नमन को दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें