अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूट्रस के गलत ऑपरेशन से हालत बिगड़ी, जूझ रही जिंदगी व मौत के बीच

एसकेएमसीएच के पास भीखनपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में यूट्रस के गलत ऑपरेशन से एक महिला की हालत बिगड़ गई है। हंगामा की आशंका से नर्सिंग होम के संचालक ने उसे पटना रेफर कर दिया। लेकिन, पटना के डॉक्टरों ने गलत ऑपरेशन की जानकारी होने पर उसे लौटा दिया। थक-हारकर परिजन मरीज को फिर से उसी नर्सिंग होम में वापस ले आए। अब नर्सिंग होम इलाज करने से आनाकानी कर रहा है। इस बाबत महिला के पति ने गुरुवार को अहियापुर थाना में आवेदन देकर शिकायत की है।

अहियापुर के विजय छपरा गांव निवासी गरीबनाथ सहनी ने पुलिस को बताया कि पत्नी गायत्री देवी की एक महीने पहले तबीयत खराब हो गई थी। गांव का ही एक ग्रामीण इलाज के लिए भीखनपुर स्थित उक्त निजी नर्सिंग होम में ले गया। वहां डॉक्टर ने गर्भाशय खराब होने की बात कही। डॉक्टर की सलाह पर ऑपरेशन कराया गया। लेकिन, ऑपरेशन के बाद पत्नी की हालत और बिगड़ने लगी। अबतक इलाज में एक लाख रुपये खर्च हो गए हैं।

मरीज के परिजनों ने नर्सिंग होम के डॉक्टर व संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही है। वहीं, प्रभारी थानेदार राजकुमार ने बताया कि आवेदन मिला है। मरीज के परिजनों व डॉक्टरों से जानकारी ली जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Between the wrong operation of the uterus, the condition worsened between battling life and death