ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकार के लिए नवविवाहिता की पिटाई, मौत

कार के लिए नवविवाहिता की पिटाई, मौत

शिवहर के माली पोखर गांव में ससुराल वालों ने दहेज में कार नहीं मिलने पर शुक्रवार की सुबह नवविवाहिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे भाई ने उसे बेहोशी की हालत में एसकेएमसीएच में...

कार के लिए नवविवाहिता की पिटाई, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 14 Apr 2018 02:06 AM
ऐप पर पढ़ें

शिवहर के माली पोखर गांव में ससुराल वालों ने दहेज में कार नहीं मिलने पर शुक्रवार की सुबह नवविवाहिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे भाई ने उसे बेहोशी की हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। इलाज के दौरान शाम में उसकी मौत हो गई। मृतका अंजलि देवी (20) माली पोखर निवासी अमन साह की पत्नी थी। मामले में मृतका के भाई सीतामढ़ी के मेजरगंज थाना के सुनौल गांव निवासी संतोष कुमार साह ने अहियापुर थाने में हत्या को लेकर बयान दर्ज कराया है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संतोष ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले अंजलि की शादी हुई थी। अमन गुजरात स्थित एक निजी कंपनी में काम करता है। अंजलि को कोई संतान नहीं है। शादी के कुछ महीने बाद से ही अमन कार खदीने के लिए पांच लाख रुपये मांगने लगा। इनकार करने पर अंजलि को प्रताड़ित करते थे। शुक्रवार की सुबह सास, ससुर, पति, देवर ने घर में बंदकर पिटाई कर दी और जहर पिला दिया। वहीं, अहियापुर के दारोगा दिनेश उपध्याय ने बताया कि परिजनों ने दहेज हत्या का बयान दर्ज कराया है। बयान की कॉपी संबंधित थाने को भेजी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें