ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपाँच हजार क्यूसेक पानी छोड़े जाने से स्थानीय प्रशासन सतर्क बाढ़ प्रभावित पंचायतों के जनप्रतिनिधियों को बीडीओ ने किया अलर्ट ।सोमवार को नारायणी (गंडक) नदी के निचले हिस्से बसे लोगो बस्ती खाली कर उच्चे स्थान जाने का दिया निर्देश ।

पाँच हजार क्यूसेक पानी छोड़े जाने से स्थानीय प्रशासन सतर्क बाढ़ प्रभावित पंचायतों के जनप्रतिनिधियों को बीडीओ ने किया अलर्ट ।सोमवार को नारायणी (गंडक) नदी के निचले हिस्से बसे लोगो बस्ती खाली कर उच्चे स्थान जाने का दिया निर्देश ।

पाँच हजार पानी छोड़े जाने से प्रखण्ड क्षेत्र से गुजरने वाले नारायणी (गंडक)नदी में बाढ़ की समस्या उतपन्न होने की आशांका जताते हुए प्रखण्ड प्रशासन अलर्ट है ।वही प्रखण्ड के बाढ़ प्रभावित आठ पंचायतों के...

पाँच हजार क्यूसेक पानी छोड़े जाने से स्थानीय प्रशासन सतर्क बाढ़ प्रभावित पंचायतों के जनप्रतिनिधियों को बीडीओ ने किया अलर्ट ।सोमवार को नारायणी (गंडक) नदी के निचले हिस्से बसे लोगो  बस्ती खाली कर उच्चे स्थान जाने का दिया निर्देश ।
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 23 Mar 2018 02:27 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएम के आदेश पर साहेबगंज बीडीओ संजय कुमार सिन्हा ने शुक्रवार को पारु बीडीओ का अतिरिक्त प्रभार ग्रहण किया । योगदान देने के बाद बीडीओ श्री सिन्हा ने कहा कि प्रखण्ड कार्यालय में किसी कार्य से आये लोगों के काम का निष्पादन करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी । उन्होंने कहा कि सभी कार्यालय कर्मी समय से कार्यालय आएं और अपना कार्य निपटावे । किसी प्रकार की अनियमितता बर्दास्त नहीं की जायेगी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें