ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरनर्सिंग होम में मरीज के परिजन की पिटाई पर बवाल

नर्सिंग होम में मरीज के परिजन की पिटाई पर बवाल

अहियापुर थाना के भीखनपुर में शुक्रवार को एक निजी नर्सिंग होम के संचालक व मरीज के परिजन में फीस को लेकर विवाद हो गया। गुस्साए संचालक ने मरीज के परिजन की पिटाई कर दी। इसको लेकर परिजनों ने नर्सिंग होम...

नर्सिंग होम में मरीज के परिजन की पिटाई पर बवाल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 14 Apr 2018 02:04 AM
ऐप पर पढ़ें

अहियापुर थाना के भीखनपुर में शुक्रवार को एक निजी नर्सिंग होम के संचालक व मरीज के परिजन में फीस को लेकर विवाद हो गया। गुस्साए संचालक ने मरीज के परिजन की पिटाई कर दी। इसको लेकर परिजनों ने नर्सिंग होम में जमकर बवाल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।

मरीज के परिजन शिवहर के अशोक कुमार ने पुलिस को बताया कि सुबह गांव की एक महिला को गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था। वहां से एक निजी एम्बुलेंस का चालक झांसा देकर मरीज को पास के एक नर्सिंग होम ले गया। वहां संचालक ने दस हजार रुपये जमा करा लिया। एक घंटे के बाद फिर 30 हजार रुपये की मांग करने लगा। कुछ देर बाद रुपये देने की बात कही गई। इससे गुस्साए संचालक ने पिटाई कर दी। उसके बाद मरीज को फिर एसकेएमसीएच भेज दिया। बाद में महिला की मौत हो गई।

अहियापुर थानाध्क्ष धनंजय कुमार ने बताया कि भीखनपुर के पास एक नर्सिग होम संचालक व मरीज के परिजनों में विवाद हुआ था। इसी दौरान दोनों में झड़प भी हुई है। पुलिस पदाधिकारी को भेज मामले को शांत कराया गया है। इस मामले में किसी ने बयान दर्ज नहीं कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें