ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरयुवती के अपहरण में गुजरात से बैंक कर्मी को पकड़ा

युवती के अपहरण में गुजरात से बैंक कर्मी को पकड़ा

कांटी थाना क्षेत्र की एक युवती के अपहरण में ब्रह्मपुरा पुलिस ने गुजरात से एक बैंककर्मी को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही...

युवती के अपहरण में गुजरात से बैंक कर्मी को पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 21 Feb 2020 09:37 PM
ऐप पर पढ़ें

कांटी थाना क्षेत्र की एक युवती के अपहरण में ब्रह्मपुरा पुलिस ने गुजरात से एक बैंककर्मी को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। तीन फरवरी को युवती पटना से साक्षात्कार देकर घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते से वह गायब हो गई थी। उसके परिजन ने एफआईआर दर्ज कराई थी। युवती की मोबाइल कॉल डिटेल को पुलिस ने खंगाला। बैंककर्मी से लगातार बात होने की जानकारी मिली। इस आधार पर गुजरात जाकर उसे हिरासत में लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में पता लगा कि बैंककर्मी युवती के गांव के समीप का रहने वाला है। दोनों की पहचान पटना में पढ़ाई के दौरान हुई थी। वह कई बार युवती के घर भी गया था। परिजनों ने आशंका जतायी कि बैंककर्मी ने युवती का अपहरण कर लिया है, जबकि हिरासत में लिए गए बैंककर्मी ने बताया कि वह दो फरवरी को गुजरात चला गया था। युवती का अपहरण तीन फरवरी को हुआ है। उसकी इस घटना में संलिप्तता नहीं है। वहीं, प्रभारी थानेदार अभिनंदन मंडल ने बताया कि बैंककर्मी से पूछताछ जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें