ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरदुर्घटनाग्रस्त ट्रक में ऑटो ने मारी ठोकर, नौ लोग जख्मी

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में ऑटो ने मारी ठोकर, नौ लोग जख्मी

एनएच 28 पर सिहो पशु अस्पताल के पास शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे तेज रफ्तार ऑटो ने सड़क किनारे खड़े दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में पीछे से ठोकर मार दी,...

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में ऑटो ने मारी ठोकर, नौ लोग जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 25 May 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

- एनएच 28 पर सिहो पशु अस्पताल के पास हादसा
- समस्तीपुर जिले के शेउरा से पूजा कर लौट रहे थे

- एक ही परिवार के 11 लोग थे ऑटो पर सवार

- मनियारी थाने के केरमा के रहनेवाले हैं सभी

सकरा, हिन्दुस्तान संवाददाता।

एनएच 28 पर सिहो पशु अस्पताल के पास शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे तेज रफ्तार ऑटो ने सड़क किनारे खड़े दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में पीछे से ठोकर मार दी, जिसमें नौ लोग जख्मी हो गए। स्थानीय लोग और राहगीरों की मदद से ऑटो में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची सकरा थाने की पुलिस ने चार यात्रियों को घटनास्थल से ही मेडिकल भेजवा दिया। वहीं, पांच यात्रियों को सकरा अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पांचों को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि मनियारी थाने के केरमा ओपी के केरमा गांव से एक ही परिवार के बच्चे सहित 11 सदस्य समस्तीपुर जिले के शेउरा स्थान पूजा कर लौट रहे थे।

घायलों में संध्या कुमारी, तेतरी देवी, उमाशंकर भगत, राधिका देवी, लक्की राज व अन्य शामिल है। राधिका देवी और उमाशंकर भगत ने बताया कि सभी लोग पूजा कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दुर्घटनाग्रस्त खड़े ट्रक में पीछे से ऑटो ने ठोकर मार दी। हादसे में जख्मी चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। थानाध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि खड़े ट्रक में ऑटो ने पीछे से ठोकर मार दी, जिसमें नौ लोग जख्मी हुए हैं। सभी को मेडिकल रेफर कर दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।