DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुखिया को छुड़ाने को तुर्की ओपी पर हमला

मुखिया को छुड़ाने को तुर्की ओपी पर हमला

सुमेरा बवाल मामले में गिरफ्तार मुखिया को छुड़ाने के लिए अगले दिन मंगलवार को सैकड़ों महिला व पुरुषों ने तुर्की ओपी को घेर लिया। नारेबाजी व हंगामे के बाद मुखिया समर्थकों ने ओपी पर हमला कर दिया। ओपी में घुसकर तोड़फोड़ की। करीब तीन घंटे तक ओपी के बाहर व अंदर बवाल चला।

बवाल में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल थीं। लोग बारबार मुखिया मो. आलिशान को छोड़ने की मांग कर रहे थे। लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ओपी में घुसकर कुर्सियों को फेंक दिया और कागजात फाड़ दिए। अनहोनी की आशंका से पुलिस अधिकारी व कर्मी सहमे थे। ओपी प्रभारी ललित कुमार ने वरीय अधिकारियों को हमले की जानकारी दी। सूचना पर सिटी एसपी निरज कुमार सिंह, डीएसपी पश्चिम कृष्ण मुरारी प्रसाद व थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार, फकुली ओपी प्रभारी मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद अधिकारियों ने दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। मुखिया समर्थकों ने दोपहर से शाम पांच बजे तक ओपी को घेरे रखा। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद महिलाएं लौटी। एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि उपद्रवियों को चिह्नित कर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

सुमेरा में अक्सर बनती है तनाव की स्थिति

सुमेरा विवादों के कारण पूर्व में भी चर्चा में रहा है। यहां लगभग नौ हजार की आबादी है। इसमें सभी जातियों व संप्रदाय के लोग रहते हैं। लेकिन यहां कई बार दो पक्षों के कुछ लोगों के कारण तनाव की स्थित बन चुकी है।

मुखिया व दूसरे पक्ष ने कराई एफआईआर

मुखिया व दूसरे पक्ष के राकेश कुमार ने एक दूसरे पर एफआईआर करायी है। मुखिया आलिशान ने राकेश कुमार, प्रेम गुप्ता, राजा गुप्ता, अमीर साह, शशिकांत साह, विक्की कुमार, मनोज साह, उदय कुमार समेत तीस अज्ञात लोगों को नामजद किया है। एफआईआर में कहा कि कुछ दिन पहले गांव के एक व्यक्ति के साथ विवाद के बाद नामजद लोगों ने छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। वही, राकेश कुमार ने मुखिया मो. आलिशान, मो. महताब, मो. अफताब व तीन अज्ञात पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते एफआईआर दर्ज करायी। दोनों को जेल भेज दिया गया। गांव में पुलिस कैंप कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Attack on Turkish OP attacking chief